1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हुआ WTC फाइनल खेलने वाला ये भारतीय गेंदबाज

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हुआ WTC फाइनल खेलने वाला ये भारतीय गेंदबाज

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान अपनी ही बॉलिंग के दौरान गेंद रोकते हुए इशांत शर्मा चोटिल हो गए थे। अब खबर आई है कि उनके हाथ में टांके भी ल

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 25, 2021 9:18 IST
Ishant Sharma gets stitches on his right hand During WTC Final bad News For Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ishant Sharma gets stitches on his right hand During WTC Final bad News For Team India

न्यूजीलैंड के हाथों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में 8 विकेट से मिली हार के बाद अब टीम इंडिया को 4 अगस्त से मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। मगर इस सीरीज से पहले भारत के लिए बुरी खबर आई है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान अपनी ही बॉलिंग के दौरान गेंद रोकते हुए इशांत शर्मा चोटिल हो गए थे। अब खबर आई है कि उनके हाथ में टांके भी लगे हैं।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने पीटीआई से कहा "इशांत के दाएं हाथ की बीच की और चौथी उंगली में कई टांके लगे हैं। हालांकि चोट ज्‍यादा गंभीर नहीं है। इशांत के टांके अगले 10 दिन में खुल जाएंगे और इंग्‍लैंड के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में अभी छह सप्‍ताह बचे हुए हैं। उम्‍मीद की जा रही है कि वह इस दौरान ठीक हो जाएंगे।"

बता दें, टीम इंडिया साउथहैंपटन से गुरुवार को लंदन पहुंच चुकी है।

सूत्र ने आगे बताया "टीम इंडिया ने एक साथ लंदन की यात्रा की। यहां से वे सभी 20 दिनों के ब्रेक के लिए यूके के भीतर अपने-अपने गंतव्यों के लिए रवाना हो सकते हैं।"

अधिकांश खिलाड़ियों के लंदन और उसके आसपास परिचित होने के कारण, उनके केवल यूके की राजधानी में होने की उम्मीद है।

सूत्र ने कहा, "उनमें से कुछ टेनिस प्रशंसक हैं और अगर विंबलडन दर्शकों को अनुमति देता है, तो आप कुछ खिलाड़ियों को मैचों के लिए जाते हुए देख सकते हैं। कुछ लोग यह देख रहे होंगे कि वेम्बली में यूरो खेलों के टिकट उपलब्ध हैं या नहीं।"

वे सभी 14 जुलाई को लंदन में एकत्र होंगे और फिर नॉटिंघम जाएंगे जहां पहला टेस्ट खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X