Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आकलैंड शिफ्ट होने से बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली: जेमीसन

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन ने खुलासा किया है कि केंटरबरी छोड़कर आकलैंड आने से उन्हें बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: February 18, 2020 15:49 IST
आकलैंड शिफ्ट होने से...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES आकलैंड शिफ्ट होने से बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली: जेमीसन 

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन ने खुलासा किया है कि केंटरबरी छोड़कर आकलैंड आने से उन्हें अपने आक्रामक स्वभाव से निपटने और राष्ट्रीय टीम की ओर से खेलने के लिए बेहतर क्रिकेटर बनने में मदद मिली। हाल में भारत के खिलाफ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में पदार्पण करने वाले छह फीट आठ इंच लंबे जेमीसन को 21 फरवरी से बेसिन रिजर्व में शुरू हो रही दो टेस्ट की श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड की टीम में जगह दी गई है।

‘स्टफ.को.एनजेड’ ने जेमीसन के हवाले से कहा, ‘‘मैं मैदान पर काफी जोशीला व्यक्ति हूं। मैं मैदान पर काफी आक्रामक हूं।’’ जेमीसन मौजूदा सत्र से पहले आकलैंड लौट आए जहां उनका जन्म हुआ था। इससे पहले 2016 में उन्होंने सुपर स्मैश में केंटरबरी की ओर से टी20 पदार्पण किया। जेमीसन ने कहा कि केंटरबरी में उनके आसपास काफी नकारात्मकता थी और इससे उनके बर्ताव पर असर पड़ा। उन्होंने कहा, ‘‘मेरे आसपास नकारात्मकता थी और इस माहौल का मैदान पर मेरे बर्ताव पर असर पड़ रहा था।’’

पिछले साल आस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला के लिए कवर के तौर पर टीम में शामिल किए गए 25 साल के जेमीसन ने कहा कि आकलैंड लौटने से उनके खेल में काफी अंतर आया। भारत के खिलाफ ईडन पार्क में दूसरे वनडे में पदार्पण करते हुए जेमीसन ने 25 रन बनाने के अलावा 42 रन देकर दो विकेट चटकाए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement