Friday, April 26, 2024
Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जो डेनली को इंग्लैंड के टेस्ट टीम से किया गया रिलीज

जोए डेनली सोमवार से वनडे टीम के साथ जुड़ जाएंगे। वनडे टीम का कैंप एगस बाउल स्टेडियम में चल रहा है जहां आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन कप की तैयारी चल रही है।  

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 25, 2020 10:55 IST
Joe Denly, England ODI training group, England vs Ireland ODI series, Ageas Bowl, Moeen Ali- India TV Hindi
Image Source : GETTY Joe Denly

आयरलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज को ध्यान में रखते हुए इंग्लैंड क्रिकेट टीम जोए डेनली को टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया है। डेनली को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम में चुना गया था लेकिन उन्हें तीनों मैच के प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला। ऐसे में वह अब बायो सुरक्षा के घेरे में ट्रेनिंग कर रही वनडे टीम के साथ जुड़ेंगे।

डेनली के अलावा चार और खिलाड़ियों को भी टीम से रिलीज किया गया है जो कि अब अपने-अपने काउंटी टीम के साथ ट्रेनिंग करेंगे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा है कि इस खिलाड़ियों को इसलिए टेस्ट टीम से रिलीज किया गया है क्योंकि देश में 1 अगस्त से घरेलू क्रिकेट को बहाल किया जाएगा जिससे की उसमें मदद मिल सके। इन चार खिलाड़ियों में डेन लॉरेंस, क्रेग ओवरटर्न, ओली रॉबिंसन और ओली स्टोन शामिल है। 

जोए डेनली सोमवार से वनडे टीम के साथ जुड़ जाएंगे। वनडे टीम का कैंप एगस बाउल स्टेडियम में चल रहा है जहां आयरलैंड के खिलाफ रॉयल लंदन कप की तैयारी चल रही है।

इससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने मोइन अली को टीम का उपकप्तान नियुक्त किया था। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज इसी महीने 30 जुलाई से खेला जाएगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तरह ही वनडे सीरीज भी बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा और इस दौरान कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी तरह के उपायों का पहले की तरह ही पालन किया जाएगा।

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के ठीक बाद इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement