Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका, शुरुआती मैचों में नहीं खेलेंगे आर्चर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को कहा कि इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती दौरा का हिस्सा नहीं होंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 21, 2021 17:45 IST
IPL 2021 से पहले राजस्थान...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL 2021 से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका, शुरुआती मैचों में नहीं खेलेंगे आर्चर

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रविवार को कहा कि इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती दौरा का हिस्सा नहीं होंगे। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी आर्चर कोहनी की चोट के कारण भारत के खिलाफ पुणे में मंगलवार से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं है।

ईसीबी ने साफ कहा कि 25 वर्षीय तेज गेंदबाज अपनी दाहिनी कोहनी की चोट के प्रबंधन और जांच के लिए स्वदेश लौट रहे हैं। उन्होंने कहा, "ईसीबी मेडिकल टीम खिलाड़ी का आकलन करेगी और जोफ्रा के साथ मिलकर एक उपचार योजना और नियत समय में वापसी का कार्यक्रम तय करेगी। इसके परिणामस्वरूप, जोफ्रा इस साल की इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती दौर  से बाहर रहेंगे"

T20I में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बने डेविड मलान

इससे पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने खुलासा किया था कि तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की कोहनी की चोट बिगड़ती जा रही है और वह भारत के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज और उसके बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती दौर से बाहर हो सकते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement