Thursday, March 28, 2024
Advertisement

लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 Match 47 Online Live Streaming on Hotstar

आंद्रे रसेल (नाबाद 80 रन और दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर लीग में प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 29, 2019 0:03 IST
Live Cricket Streaming IPL 2019, KKR vs MI Match 47: live cricket streaming when and where to watch - India TV Hindi
Live Cricket Streaming IPL 2019, KKR vs MI Match 47: live cricket streaming when and where to watch live match score Kolkata vs Mumbai online coverage on live streaming tv on star-sports - कब कहां कैसे देखें ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ऑन हॉटस्टार

लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019 Match 47 Online Live Streaming on Hotstar

आंद्रे रसेल (नाबाद 80 रन और दो विकेट) के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हराकर लीग में प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को कायम रखा है। कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल इतिहास में यह 100वीं जीत है। वहीं, मुंबई के खिलाफ कोलकाता की यह चार साल बाद पहली जीत है। दो बार की चैंपियन कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट पर 232 रन का स्कोर बनाया और फिर मुंबई को निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 198 रनों पर रोक दिया। कोलकाता की 12 मैचों में यह पांचवीं जीत है। टीम के अब 10 अंक हो गए हैं वह अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। टीम के पास अभी भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कायम हैं। कोलकाता को इस सीजन में लगातार छह मैच हारने के बाद यह पहली जीत मिली है। वहीं, मुंबई को 12 मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है। टीम 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। (यहां पढ़ें इस मैच का पल-पल का लाइव अपडेट)

लाइव क्रिकेट स्कोर, कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2019

KOLKATA 232/2 (20.0)  

MUMBAI 198/7 (20.0)  

मैच से जुड़ी अहम जानकारियां

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का 47वां मैच कब खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का 47वां मैच 28 अप्रैल (रविवार) को खेला जाएगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का 47वां मैच कहां खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का 47वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेला जायेगा

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 47वें मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक टीवी पर कितने बजे देख सकेंगे?

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 47वें मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक रात 8 बजे से लाइव देख सकेंगे।

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का 47वां मैच किस टीवी चैनल पर देख सकेंगे?

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 का 47वां मैच आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 47वें मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

कोलकाता नाइट राइडर्स  (KKR) बनाम मुंबई इंडियंस (MI) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 47वें मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar पर देख सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement