1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सचिन की तरह धोनी को भी वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ियों के कंधों पर देखना चाहते हैं श्रीसंत

सचिन की तरह धोनी को भी वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ियों के कंधों पर देखना चाहते हैं श्रीसंत

श्रीसंत ने कहा "एक क्रिकेट फैन के तौर पर मैंने सचिन पाजी को देखा है और मैं चाहता हूं कि धोनी भाई भी खेलें और वर्ल्ड कप जीतें।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 30, 2020 10:49 IST
Like Sachin, Sreesanth wants to see Dhoni on the shoulders of players after winning the World Cup- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Like Sachin, Sreesanth wants to see Dhoni on the shoulders of players after winning the World Cup

वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूरी बनाने वाले धोनी की वापसी का इंतजरा हर कोई कर रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलने के बाद से धोनी ने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। इस वजह से बीसीसीआई ने उन्हें सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया है। धोनी आईपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए जमकर मेहनत कर रहे थे, लेकिन कोविड-19 महामारी ने उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया।

धोनी के हर एक फैन को आस है कि वह आईपीएल के जरिए टीम इंडिया में वापसी करेंगे और टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे। ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत का मानना है। श्रीसंत ने साथ ही कहा है कि वह सचिन के तरह धोनी को वर्ल्ड कप जीतने के बाद खिलाड़ियों के कंधों पर देखना चाहते हैं।

क्रिकेटएडिक्टर से बातचीत के दौरान श्रीसंत ने कहा "धोनी को जरूर टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए। मुझे पूरी आशा है कि वर्ल्ड कप से पहले आइपीएल का आयोजन होगा और हमें धौनी की क्रेजी पारी देखने को मिलेगी, क्योंकि कई लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं और वो चुप हैं। उन्हें पता है कि वो क्या करते हैं।"

ये भी पढ़ें - भुवनेश्वर कुमार ने शेयर की सचिन तेंदुलकर को शून्य पर आउट करने से पहले की कहानी

श्रीसंत ने आगे कहा "एक इंसान के लिए सबसे बड़ा उदाहरण दुनिया को ये कहना है कि वो जो भी कहते हैं कहें, वो देश की सेवा करेंगे। उन्होंने सेना की सेवा की, उन्होंने साफ कर दिया की मैं राजनीति में नहीं जाउंगा। उन्होंने कहा कि मैं सेवा करना चाहता हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं इस पर टिप्पणी करने के लायक हूं।"

वर्ल्ड कप 2011 जीतने के बाद जिस तरह टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने सचिन तेंदुलकर को अपने कंधों पर बैठाकर पूरे स्टेडियम के चक्कर लगाए थे उस तरह श्रीसंत चाहते हैं कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद धोनी को भी खिलाड़ी अपने कंधों पर उठाएं।

श्रीसंत ने कहा "फैसला धोनी भाई को ही करना है। एक क्रिकेट फैन के तौर पर मैंने सचिन पाजी को देखा है और मैं चाहता हूं कि धोनी भाई भी खेलें और वर्ल्ड कप जीतें। मैं चाहता हूं कि धोनी भाई को खेलना चाहिए और फिर किसी खिलाड़ी के कंधे पर बैठकर मैदान का चक्कर लगाएं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X