Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ind vs Aus 4th Test, Day 2 Highlights : बारिश के कारण खेल हुआ समाप्त, भारत ( 62/2) अभी 307 रनों से पीछे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन के गाबा मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच के लाइव अपडेट्स के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहें।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 16, 2021 12:26 IST
live match score  IND vs AUS  2020 India vs Australia 2020 4th Test Day 2 india vs australia Live cr- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES live match score  IND vs AUS  2020 India vs Australia 2020 4th Test Day 2 india vs australia Live cricket updates Gabba, Brisbane Australia

भारत और इंग्लैंड के बीच बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला ब्रिसबेन में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 274 रन बनाए थे। टिम पेन 38 और कैमरन ग्रीन 28 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। पहले दिन लाबुशेन ने शानदार 108 रन की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने स्टीव स्मिथ और मैथ्यू वेड के साथ शानदार साझेदारी भी की थी। ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजरें मैच के दूसरे दिन बड़े स्कोर पर होगी।

वहीं बात टीम इंडिया की करें तो भारतीय खिलाड़ियों का चोटिल होने का सिलसिला अभी भी नहीं थमा है। पहले दिन नवदीप सैनी चोटिल होकर पवेलियन लौट गए, वहीं दिन का खेल खत्म होने से पहले शार्दुल ठाकुर को भी पवेलयिन का रुख करते हुए देखा गया था। हालांकि ठाकुर की चोट पर कोई अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। अगर आज ये दोनों खिलाड़ी मैदान पर नहीं उतरते हैं तो भारत की मुश्किलें बढ़ जाएगी। भारत फिर आज तीन ही गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement