1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. अगले 10 सालों में चेन्नई सुपर किंग्स के बॉस होंगे धोनी - सीईओ काशी विश्वनाथ

अगले 10 सालों में चेन्नई सुपर किंग्स के बॉस होंगे धोनी - सीईओ काशी विश्वनाथ

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर अपने ‘थाला’ (तमिल में अगुआ) के जन्मदिन का जश्न मनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 07, 2020 19:08 IST
Chennai Super Kings- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Chennai Super Kings

महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन पर चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के सीईओ काशी विश्वनाथ का कहना है कि धोनी सीएसके टीम का दिलोदिमाग हैं और आने वाले दस साल में अगर वह ‘टीम बॉस’ होते हैं तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी। धोनी मंगलवार को 39 साल के हो गए। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मौके पर सोशल मीडिया पर अपने ‘थाला’ (तमिल में अगुआ) के जन्मदिन का जश्न मनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

विश्वनाथ ने स्टार स्पोर्ट्स वन के तमिल शो पर कहा ,‘‘ आने वाले दस साल में मुझे लगता है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के बॉस होंगे।’’ धोनी आईपीएल की शुरूआत से चेन्नई के कप्तान हैं और टीम कभी भी शीर्ष चार से नीचे नहीं रही । विश्वनाथन का यह बयान इसलिये भी अहम है क्योंकि वह टीम के मालिक एन श्रीनिवासन के करीबी माने जाते हैं। अब देखना यह है कि क्या धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के जरिये खेल प्रशासन में उतरते हैं । विश्वनाथन ने यह भी बताया कि धोनी चेन्नई के पसंदीदा ‘थाला’ कैसे बन गए।

उन्होंने कहा ,‘‘ वह अपनी टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराने में माहिर है। टीम का हर खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करता है। यही वजह है कि हम उन्हें थाला कहते हैं।’’ 

बता दें कि 38 साल के हो चुके धोनी ने आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद से उन्होंने खुद को क्रिकेट के मैदान से दूर रखने का फैसला किया था। क्योंकि उन्हें अपनी इंडियन आर्मी में बटालियन के साथ दो माह के लिए कश्मीर में ट्रेनिंग करनी थी। जिसके बाद लौटकर आए धोनी ने तब भी टीम इंडिया के लिए खेलना मुनासिब नहीं समझा। इस तरह आईपीएल के समीप आने पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने मैदान पर ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया था। जिसके कई वीडियो में धोनी पुरानी लय में नजर आ रहे थे। मगर कोरोना महामारी के कारण अचानक ट्रेनिंग कैम्प सम्पात करना पड़ा और सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट गए। जबकि आईपीएल को भी बीसीसीआई ने अनिश्चितकाल तक के लिए रद्द कर रखा है। ऐसे में सभी फैंस को अब एक बार फिर मैदान में धोनी की वापसी का इंतज़ार है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X