Friday, March 29, 2024
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 2021 तक बने रहेंगे धोनी: श्रीनिवासन

चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने यह साफ कर दिया है कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह 2021 तक फ्रेंचाइजी के साथ बने रहेंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 18, 2020 21:04 IST
MS Dhoni,MS Dhoni IPL,MS Dhoni cricket,CSK,MS Dhoni csk,chennai super kings- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni

बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को शामिल नहीं किए जाने के बाद उनके संन्यास को लेकर अकटलें तेज हो गई थी, लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन के इस बयान से धोनी के फैंस को बड़ी राहत मिलेगी। श्रीनिवासन ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि धोनी ना सिर्फ इस साल बल्कि अगले साल 2021 में भी सीएसके की अगुआई करेंगे।

श्रीनिवासन ने कहा, ''धोनी इस सीजन के अलावा अगले साल भी सीएसके की तरफ से मैदान पर उतरेंगे। अगले साल धोनी अकॉक्शन में जाएंगे तो हम उन्हें एक बार फिर रिटेन कर अपनी टीम में शामिल करेंगे।''

धोनी आईपीएल के दो सीजन को छोड़कर बाकी सभी सीजन सीजन में सीएसके का हिस्सा रहे हैं। स्पॉट फीक्सिंग में जब सीएसके को दो साल के लिए बैन कर दिया गया उस समय धोनी राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स की टीम के लिए खेले थे। 

आपको बता दें कि धोनी इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के बाद से ही ब्रेक पर हैं। इसी वजह से उन्हें बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रेक्ट में भी शामिल नहीं किया।

इस पर बीसीसीआई के अधिकारियों ने सफाई देते हुए कहा था कि धोनी पिछले 6 महीने से एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेले हैं। ऐसे में नियमों के मुताबित उन्हें कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं किया गया है ना कि उन्हें निकाला गया।

इसके अलावा बीसीसीआई अधिकारी ने पीटीआई से कहा कि धोनी जैसे ही भारतीय टीम में वापसी कर तय संख्या में मैच खेल लेते हैं उन्हें स्वत: ही बीसीसीआई के कॉन्ट्रेक्ट में शामिल कर लिए जाएंगे।

ऐसे में संन्यास के अटकलों के बीच उम्मीद की जा रही है कि धोनी जल्द ही एक बार फिर भारतीय जर्सी में मैदान पर दिखाई देंगे और ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप में टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व करेंगे।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement