Sunday, April 28, 2024
Advertisement

टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने वाले मुरलीधरन की बनेगी 'बायोपिक', ये अभिनेता करेगा काम

विजय सेतुपति काफी प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और वह मेरी बायोपिक '800' में मेरे गेंदबाजी एक्शन को अच्छे से कॉपी करेंगे, यह कहना है श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 12, 2020 18:12 IST
Muttiah Muralitharan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ICC Muttiah Muralitharan

नई दिल्ली| विजय सेतुपति काफी प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और वह मेरी बायोपिक '800' में मेरे गेंदबाजी एक्शन को अच्छे से कॉपी करेंगे, यह कहना है श्रीलंका के महान ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन का। 800 मुरलीधरन की बायोपिक है। इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका, ग्रेट ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलिया में होगी। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत 2021 में होनी है और अगले साल के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

मुरलीधरन ने स्टार स्पोटर्स के शो पर कहा, "एक बार जब स्क्रिप्ट पूरी हो गई तो हमने सोचा कि विजय सेतुपति से बेहतर इसके लिए कोई और नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मेरे गेंदबाजी एक्शन के हाव-भाव को अच्छी तरह से कॉपी कर सकते हैं। मुझे विजय पर पूरी तरह से भरोसा है क्योंकि वह महान अभिनेता है। मुझे उन पर पूरा भरोसा है कि वह फिल्म में अच्छा काम करेंगे।"

मुरलीधरन के बारे में सेतुपति ने कहा, "उनकी कहानी सुनना और मुरली के साथ समय बिताना शानदार था। वह स्टाम्प की तरह हैं जो जहां भी जाते हैं अपनी छप छोड़ते हैं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, MI vs DC : हार के बाद कप्तान अय्यर ने बताया, कहां से पलट गया पूरा मैच

फिल्म मुख्यत: तमिल में बनाई जाएगी। लेकिन मुरलीधरन और सेतुपति की लोकप्रियता को देखते हुए इसे दक्षिण भारत की अन्य भाषाओं के अलावा हिन्दी, बंगाली और सिंहली में भी डब किया जाएगा। इंग्लिश सबटाइटल के साथ इसके अंतर्राष्ट्रीय वर्जन को भी प्लान किया गया है।

ये भी पढ़ें - टी-20 क्रिकेट में दस हजार रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने शोएब मलिक

मुरलीधरन टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 800 विकेट लिए हैं। वनडे में उनके नाम 534 और टी-20 में 13 विकेट हैं। उन्होंने 350 वनडे और 12 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement