Friday, May 03, 2024
Advertisement

ना सचिन ना कोहली, ये है केएल राहुल का ऑल टाइम फेवरेट बल्लेबाज

राहुल ने बताया उनका ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डी विलियर्स है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 11, 2020 13:47 IST
Neither Sachin nor Kohli, AB De Villiers is KL Rahul's all-time favorite batsman- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Neither Sachin nor Kohli, AB De Villiers is KL Rahul's all-time favorite batsman

कोरोनावायरस के कराण सभी अंतरराष्ट्रीय खेल इस समय बंद पड़े हैं। कुछ देशों मे अपनी शीर्ष फुटबॉल टीम को मैदान पर अभ्यास करने की इजाजत दे दी है, लेकिन यह अभी खतरे से खाली नहीं है। भारत में अभी तक किसी भी खेल को खेलने यहां तक उसका मैदान पर अभ्यास करने की इजाजत नहीं मिली है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपना खूब समय बिता रहे हैं।

हाल ही में भारतीय टीम के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन किया जिसमें उन्होंने अपने खेल, परिवार और पसंदीदा खिलाड़ियों के बारे में जवाब दिए। इस दौरान एक फैन ने राहुल से पूछा कि आपका ऑल टाइम फेवरेट प्लेयर कौन है? हर किसी को लग रहा था कि राहुल इसमें विराट कोहली का ही नाम लेंगे क्योंकि वो उनके साथ खेलते हैं उनके साथ ज्यादा समय बिताते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

राहुल ने अपने ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ी में ना तो विराट कोहली का नाम लिया और ना ही भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर का। राहुल ने बताया उनका ऑल टाइम फेवरेट खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डी विलियर्स है। राहुल डी विलियर्स के साथ आईपीएल में खेल चुके हैं।

वहीं जब एक फैन ने राहुल से पूछा कि अतीत में से अगर आपको एक बल्लेबाज के साथ साझेदारी करनी हो तो किसे चुनेंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने सर विवियन रिचर्ड्स का नाम लिया।

इस दौरान राहुल ने भारतीय स्पिन युजवेंद्र चहल को भी ट्रोल किया। अकसर सोशल मीडिया पर अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक करने वाले युजवेंद्र चहल खूब टिकटॉक वीडियो बनाते हैं। एक फैन ने राहुल से युजवेंद्र चहल की टिकटॉक वीडियो पर उनके विचार पूछे? इस पर राहुल ने कहा कि चहल को मैदान पर अपनी गुगली पर ही अड़े रहना चाहिए।

इनके अलावा भी राहुल ने इस सेशन के जरिए कई जवाब दिए। आइए देखते हैं उनके ट्वीट्स-

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement