Friday, April 19, 2024
Advertisement

पार्थिव का मानना, न्यूजीलैंड की गेंदबाजी की ये खासियत कोहली को कर सकती है परेशान

पार्थिव पटेल ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारतीय कप्तान विराट कोहली को 2018 के अपने प्रदर्शन को याद करना होगा ।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 14, 2021 22:11 IST
पार्थिव का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY पार्थिव का मानना, न्यूजीलैंड की गेंदबाजी की ये खासियत कोहली को कर सकती है परेशान

मुंबई| पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार से होने वाले वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारतीय कप्तान विराट कोहली को 2018 के अपने प्रदर्शन को याद करना होगा क्योंकि कीवी टीम के पास काफी खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण है।

पार्थिव ने एक शो में कहा, " मुझे लगता है कि उनको खुद को थोड़ा समय देना होगा और सोचना होगा जो उन्होंने साल 2018 में किया था। उस दौरे पर कोहली ने कई शतक जड़े थे। तो वह 2014 के मुकाबले 2018 में कहीं बेहतर दिखाई दिए थे, लेकिन उनके सामने कई तरह की चुनौती होगी। और साथ ही तेज गेंदबाजी आक्रमण की भी चुनौती होगी। इसकी वजह यह है कि न्यूजीलैंड का पेस अटैक एक तरह का नहीं है।"

कोहली ने 12 साल में पहली बार 2020 में एक भी इंटरनेशनल शतक नहीं लगाया था। उन्होंने 2019 में सात शतक और 14 अर्धशतक लगाए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement