Sunday, May 19, 2024
Advertisement

देश भर में WTC गदा लेकर जीत का जश्न मनाएगी न्यूजीलैंड की टीम

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बुधवार को कहा कि टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) गदा लेकर पूरे देश का दौरा करेगी जो 26 जुलाई से शुरू होगा।

Reported by: Bhasha
Published on: July 07, 2021 17:02 IST
देश भर में WTC गदा लेकर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY देश भर में WTC गदा लेकर जीत का जश्न मनाएगी न्यूजीलैंड की टीम

आकलैंड। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बुधवार को कहा कि टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) गदा लेकर पूरे देश का दौरा करेगी जो 26 जुलाई से शुरू होगा। केन विलियम्सन की अगुआई में टीम ने पिछले महीने साउथम्पटन में रोमांचक मुकाबले में भारत को आठ विकेट से हराकर शुरूआती आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) डब्ल्यूटीसी फाइनल जीता था।

टीम गदा लेकर दौरा 26 जुलाई से वांगारेई से शुरूआत करेगी और फिर पूरे हफ्ते में आकलैंड, तौरंगा, हैमिल्टन, न्यू प्लेमाउथ, पामर्सटन नार्थ, वेलिंगटन, क्राइस्टचर्च, डुनेडिन और इनवरकारगिल जायेगी ताकि लोगों को इस विशिष्ट ट्राफी के साथ फोटो खींचने के अलावा खिलाड़ियों के आटोग्राफ लेने और टीम पोस्टर लेने का मौका मिल जाये।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड वाइट ने कहा, ‘‘हमें काफी अनुरोध मिले कि न्यूजीलैंड के लोग टीम के साथ इस ऐतिहासिक उपलब्धि के पल को साझा करना चाहते हैं और उनके साथ जश्न का हिस्सा होना चाहते हैं। हमने काफी सोच विचार के बाद यह फैसला किया।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement