Monday, May 20, 2024
Advertisement

NZ vs IND : न्यूजीलैंड के फैन ने लगाए 'भारत माता की जय' के नारे, वीडियो हुआ वायरल

मैच के दौरान जब टीम इंडिया के फैन्स भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे तब इस फैन ने भी अपनी रूचि दिखाई और भारतीय फैन ने इसे भारत माता की जय का नारा बोलना सिखाया।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 28, 2020 16:50 IST
India Tour Of New Zealand, New Zealand vs India, New Zealand fans chant 'Bharat Mata ki Jai', Bharat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER NZ vs IND 3rd T20I: New Zealand fans chant 'Bharat Mata ki Jai', video goes viral

भारत में क्रिकेट एक खेल नहीं बल्कि धर्म है, जब टीम इंडिया का मैच होता है तो भारतीय फैन्स की तादात सबसे अधिक होती है मैच चाहे भारत में हो या फिर भारत के बाहर। भारतीय फैन्स अपनी टीम को जमकर सपोर्ट करते हैं। भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है और वहां पर भी फैन्स का सपोर्ट देखने लायक है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें न्यूजीलैंड का एक फैन भारत माता की जय के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहा है।

जी हां, ये वीडियो न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के दूसरे टी20 मैच का बताया जा रहा है। मैच के दौरान जब टीम इंडिया के फैन्स भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे तब इस फैन ने भी अपनी रूचि दिखाई और भारतीय फैन ने इसे भारत माता की जय का नारा बोलना सिखाया। इसके बाद इस न्यूजीलैंड के फैन ने जोर से भारत माता की जय का नारा लगाया। वीडियो में एक शख्स की पीछे से अवाज सुनाई दे रही है जो इंकलाब जिंदाबाद का नारा लगाने की कह रहा था।

उल्लेखनीय है, दूसरे टी20 मैच में भारत ने मेजबानों को 7 विकेट से करारी शिकस्त देकर 5 मैच की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई थी। इस सीरीज का तीसरा मैच हेमिल्टन में 29 जनवरी को खेला जाना है और इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाना चाहेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement