Friday, May 03, 2024
Advertisement

इयोन मोर्गन की नजर में ये हैं इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी ताकत

इयोन मोर्गन ने आईसीसी को बताया कि उनके ख्याल से हमारी सबसे बड़ी ताकत पिछले दो सालों तक लय बरकरार रखना है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 20, 2021 15:33 IST
इयोन मोर्गन की नजर में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY इयोन मोर्गन की नजर में ये हैं इंग्लैंड टीम की सबसे बड़ी ताकत 

दुबई| इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का मानना है कि पिछले दो साल से लय बरकार रखना टीम की सबसे बड़ी ताकत है और ये इस साल अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा।

मोर्गन ने शुक्रवार को आईसीसी से बात करते हुए कहा, "मेरे ख्याल से हमारी सबसे बड़ी ताकत पिछले दो वर्षो तक लय बरकरार रखना है। टी 20 क्रिकेट में जहां मैच जल्द ही बदल जाता है, वहां हमारे पास काफी प्रतिभाशाली टीम है। हमारे लिए सभी मैच महत्वपूर्ण है।"

34 वर्षीय खिलाड़ी का मानना है कि यूएई की परिस्थितियों के अनुकूल होना, जहां इंग्लैंड ने 2015 से कोई T20 नहीं खेला है, इस मेगा इवेंट में सफलता का मुख्य कारण होगा।

मोर्गन ने कहा, "मेरे ख्याल से हमने लय अच्छे से हासिल की है और हमारे लिए जरूरी है कि हम इसे जारी रखें और जितना हो सके सीखें क्योंकि टूर्नामेंट घर से बाहर होना है। हम इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं।" इंग्लैंड का T20 विश्व कप में पहला मुकाबला वेस्टइंडीज से 23 अक्टूबर को दुबई होगा जो उसे 2016 में हराकर चैंपियन बना था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement