Friday, April 26, 2024
Advertisement

PAK vs BAN : मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इनकार

बांग्लादेश के चीफ सिलेक्टर ने कहा "मुशफिकुर ने आज मुझे बताया कि वह पाकिस्तान नहीं जाना चाहेत। अब हम उनके औपचारिक पत्र का इंतजार कर रहे हैं। जब वो हमें पत्र भेज देंगे हम उन्हें इस दौरे से बाहर कर देंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: January 16, 2020 21:15 IST
Mushfiqur Rahim, PAK vs BAN- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Mushfiqur Rahim refuses to visit Pakistan

बांग्लादेश के पाकिस्तान दौरे पर पिछले कई दिनों से हां-ना चल रही है, लेकिन अब बांग्लादेश ने पाकिस्तान दौरे के लिए हां भर दी है  जहां उन्हें तीन टी20, दो टेस्ट और एक वनडे मैच खेलना है। इस दौरे की शुरुआत 24 जनवरी को खेले जाने वाले पहले टी20 मैच से होगा, लेकिन अब बांग्लादेश के सीनियर खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम ने पाकिस्तान के दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है।  

हिंदुस्तानटाइम्स पर छपी खबर अनुसार बांग्लादेश के चीफ सिलेक्टर ने कहा "मुशफिकुर ने आज मुझे बताया कि वह पाकिस्तान नहीं जाना चाहेत। अब हम उनके औपचारिक पत्र का इंतजार कर रहे हैं। जब वो हमें पत्र भेज देंगे हम उन्हें इस दौरे से बाहर कर देंगे।

अगर मुशफिकुर टीम से बाहर हो जाते हैं तो बांग्लादेश के लिए यह बड़ा झटका होगा, क्योंकि उनके एक और सीनियर खिलाड़ी शाकिब अल हसन पहले ही बैन के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। 

बांग्लादेश के चीफ सिलेक्टर ने इसी के साथ यह भी कहा कि वह पाकिस्तान दौरे के लिए एक-दो दिन में बांग्लादेश की टीम का ऐलान कर सकते हैं।

बता दें, पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में पूर्व कप्तान शोएब मलिक और अनुभवी आलराउंडर मोहम्मद हफीज टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों के अलावा पाकिस्तान के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने तेज गेंदबाज हारिस रऊफ और बल्लेबाज अहसान अली के रूप में टीम में दो नये चेहरे भी जोड़े हैं।

पाकिस्तान की टी 20 टीम इस प्रकार है : 

बाबर आजम (कप्तान), अहसान अली, अमाद बट, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मूसा खान, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, शोएब मलिक, उस्मान कादिर। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement