1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पीसीबी ने ग्राउंड स्टाफ के लिए वित्तीय सहायता के तौर पर की बोनस की घोषणा

पीसीबी ने ग्राउंड स्टाफ के लिए वित्तीय सहायता के तौर पर की बोनस की घोषणा

बोर्ड साथ ही उन पांच दैनिक भत्ते वाले मजदूरों को भी 10,000 (पाकिस्तानी रुपए) का पुरस्कार देगा जो पीसीबी से नहीं जुड़े हैं।

IANS IANS
Published on: August 07, 2020 16:02 IST
PCB, Ground staff, PSL, COVID-19 pandemic, Salman Naseer- India TV Hindi
Image Source : PCB PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को अपने ऐसे ग्राउंड स्टाफ के लिए वित्तीय पुरस्कार की घोषणा की जिन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के पांचवें सीजन में शानदार काम किया है। पीसीबी ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान के चार शहरों-कराची, लाहौर, मुल्तान और रावलपिंडी के 63 ग्राउंड स्टाफ को अगस्त के महीने में उनके वेतन का 50 फीसदी बोनस मिलेगा। 

बोर्ड साथ ही उन पांच दैनिक भत्ते वाले मजदूरों को भी 10,000 (पाकिस्तानी रुपए) का पुरस्कार देगा जो पीसीबी से नहीं जुड़े हैं।

पीसीबी ने पीएसएल को पहली बार पाकिस्तान में आयोजित करके इतिहास रच दिया था। हालांकि कोरोना वायरस महामारी के कारण लीग के प्लेआफ और फाइनल स्थगित करने पड़े थे।

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सलमान नसीर ने कहा, " ग्राउंड स्टाफ के पास धन्यवादहीन काम है। क्रिकेट मैचों के सुचारू रूप से क्रियान्वयन में उनके काम का अत्यधिक महत्व है, इसलिए यह बेहद जरूरी है कि उनके काम को स्वीकार किया जाए और उनके प्रयासों के लिए उन्हें पुरस्कृत किया जाए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड