Friday, May 10, 2024
Advertisement

PSL फाइनल से पहले पेशावर जाल्मी के हैदर अली और आसिफ निलंबित

पेशावर जाल्मी के बल्लेबाज हैदर अली और तेज गेंदबाज उमैद आसिफ गुरुवार को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फाइनल में नहीं खेल पाएंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 24, 2021 19:22 IST
PSL फाइनल से पहले पेशावर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY PSL फाइनल से पहले पेशावर जाल्मी के हैदर अली और आसिफ निलंबित

अबुधाबी। पेशावर जाल्मी के बल्लेबाज हैदर अली और तेज गेंदबाज उमैद आसिफ गुरुवार को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) फाइनल में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि अबुधाबी में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का उल्लंघन करने के लिए उन्हें निलंबित किया गया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि यह घटना बुधवार को हुई।

टूर्नामेंट के कोविड-19 प्रबंधन पैनल ने फाइनल से घंटों पहले दोनों खिलाड़ियों को निलंबित करने का फैसला किया। अली के निलंबन के कारण पीसीबी को मध्यक्रम के इस बल्लेबाज को इंग्लैंड एवं वेस्टइंडीज के दौरों से हटाने को भी बाध्य होना पड़ा।

पीसीबी ने बयान में कहा, ‘‘उन्होंने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से बाहर के लोगों से मुलाकात करके स्वास्थ्य और सुरक्षा नियमों के उल्लंघन के आरोपों को स्वीकार किया है और साथ ही वे सामाजिक दूरी का पालन करने में भी नाकाम रहे।’’

मुल्तान के मध्यक्रम के बल्लेबाज शोएब मकसूद ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के दौरे के लिए टीम में अली की जगह ली है। मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने मुख्य कोच मिसबाह उल हक और कप्तान बाबर आजम से सलाह मशविरे के बाद यह फैसला किया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement