1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. श्रीलंका दौरे पर बायो बबल के अधिक नियम से वापस इंग्लैंड लौट सकते हैं खिलाड़ी : जो रूट

श्रीलंका दौरे पर बायो बबल के अधिक नियम से वापस इंग्लैंड लौट सकते हैं खिलाड़ी : जो रूट

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 14 जनवरी से पहला टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। रूट ने कहा कि टीम में पॉजिटिव मामलों से दौरा तत्काल प्रभाव से खत्म नहीं होगा।

IANS IANS
Published on: January 04, 2021 14:44 IST
Sri Lanka tour of england, Eng vs SL, England cricket team,  Joe Root- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Joe Root 

इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि अगर खिलाड़ियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल्स के नियम ज्यादा सख्त लगते हैं तो वह टीम से बाहर जा सकते हैं। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका की वनडे सीरीज को बायो-सिक्योर के नियमों के उल्लंघन के कारण स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड को अब श्रीलंका का दौरा करना है।

रूट ने कहा, "अगर किसी भी पल यह ज्यादा परेशानी वाला लगता है तो खिलाड़ी बाहर जा सकते हैं। एक कप्तान के तौर पर मेरा काम है कि मैं इस बात को आश्वास्त करूं कि लोग सहज रहें।"

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा को रोकने के लिए यह खास रणनीति बना रहे हैं ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर नाथन लियोन

उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों को अतिरिक्त साथ की जरूरत होगी, मैं इस बात को आश्वस्त करूंगा कि खिलाड़ियों के पास कोई न कोई बात करने को है।"

इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच 14 जनवरी से पहला टेस्ट मैच शुरू हो रहा है। रूट ने कहा कि टीम में पॉजिटिव मामलों से दौरा तत्काल प्रभाव से खत्म नहीं होगा।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आने से दौरा अपने-आप खत्म होगा। सच्चाई यह है कि पूरे विश्व की टीमों ने पॉजिटिव मामलों का सामना किया है। हम जितने अच्छे से इसे संभाल सकते हैं संभालेंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X