1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फुटबॉलर रैशफर्ड ने जोफ्रा आर्चर के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार की घटना की कड़ी निंदा की

फुटबॉलर रैशफर्ड ने जोफ्रा आर्चर के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार की घटना की कड़ी निंदा की

मैनचेस्टर युनाइटेड के स्ट्राइकर रैशफर्ड ने हाल ही में एक प्रशंसक द्वारा नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का बचाव किया है और कहा है कि वह देश के हीरो हैं। 

IANS IANS
Published on: November 26, 2019 12:55 IST
फुटबॉलर रैशफर्ड ने...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES फुटबॉलर रैशफर्ड ने जोफ्रा आर्चर के साथ नस्लीय दुर्व्यवहार की घटना की कड़ी निंदा की

लंदन| मैनचेस्टर युनाइटेड के स्ट्राइकर रैशफर्ड ने हाल ही में एक प्रशंसक द्वारा नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का बचाव किया है और कहा है कि वह देश के हीरो हैं। आर्चर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ बे ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन एक प्रशंसक ने नस्लीय टिप्पणी कसी थी। रैशफर्ड ने कहा, "वह बेहतरीन प्रतिभा हैं और पहले से ही राष्ट्रीय हीरो हैं। आप बेहतर के हकदार हो भाई इसलिए अपना काम करते रहो।"

आर्चर ने सोमवार को ट्वीट किया था, "अपनी टीम को बचाते हुए बल्लेबाजी के दौरान नस्लीय टिप्पणी सुनना मेरे लिए निराशाजनक था।" तेज गेंदबाज ने लिखा, "इस सप्ताह दर्शक शानदार रहे सिवाए एक शख्स के। बार्मी आर्मी शानदार रही।" यह मैच न्यूजीलैंड में खेला गया था।

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने कहा कि वह आर्चर से संपर्क करेगी और माफी मांगेगी। उन्होंने कहा, "मैदान पर मौजूद सुरक्षा बल उस शख्स को पहचान नहीं पाए। एनजेडसी सीसीटीवी फुटेज देखेगी और इसके लिए जिम्मेदार शख्स के खिलाफ जांच करेगी।"

उन्होंने कहा, "हमारी अपने स्थलों पर गलत तरीके की भाषा के इस्तेमाल को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति है और हम इस मामले को पुलिस को भेजेंगे।" एनजेडसी ने कहा, "हम कल आर्चर से संपर्क करेंगे और माफी मांगेंगे और अगली बार जब टीम हेमिल्टन में होगी तो ज्यादा सुरक्षा मुहैया कराएंगे।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13