Thursday, May 16, 2024
Advertisement

हो गया खुलासा रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर की वजह से पाकिस्तान ने जीती चैंपियंस ट्रॉफी !

पाकिस्तानी टीम के मैनेजर तलत अली मलिक ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने फाइनल मैच से पहले गावस्कर और रवि शास्त्री का बयान पाकिस्तानी टीम को सुनाया। जिसमें दोनों दिग्गज ये दावा कर रहे थे कि पाकिस्तान की टीम फाइनल जीतने लायक नहीं है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 14, 2017 16:09 IST
Ravi Shastri, Sunil Gavaskar- India TV Hindi
Ravi Shastri, Sunil Gavaskar

नई दिल्ली: 18 जून 2017 को पाकिस्तान ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन भारत को हराकर खिताब अपने नाम किया। लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर 4 महीने बाद हम इसकी चर्चा क्यों कर रहे हैं, तो चलिए आपके लिए हम इसका खुलासा कर ही देते हैं। कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी टीम की जीत के पीछे सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री का हाथ था। जी हां पाकिस्तानी टीम के मैनेजर तलत अली मलिक ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने फाइनल मैच से पहले गावस्कर और रवि शास्त्री का बयान पाकिस्तानी टीम को सुनाया। जिसमें दोनों दिग्गज ये दावा कर रहे थे कि पाकिस्तान की टीम फाइनल जीतने लायक नहीं है।

तलत अली ने बताया कि ‘टीम इंडिया से हमारा फाइनल मैच था। मैंने रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर का बयान सुना, जिसमें दोनों ने पाक को जीत का दावेदार नहीं माना। मैंने ये वीडियो अपनी टीम को दिखाया, जिससे बाद टीम में जोश आ गया। खिलाड़ियों ने फैसला किया कि वो जुबान से नहीं बल्कि अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया और इन दिग्गजों को जवाब देंगे।’

फाइनल मैच में पाकिस्तानी टीम ने ऐसा ही किया। फाइनल में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी टीम ने 4 विकेट पर 338 रनों का विशाल स्कोर बनाया। फखर जमां ने 114 और अजहर अली ने 59 रन बनाए। बाबर आजम ने भी 46 रन की पारी खेली। जवाब में भारतीय टीम सिर्फ 158 रन पर ऑल आउट हो गई और 180 रन के बड़े अंतर से मैच हार गई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement