1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रविंद्र जडेजा ने प्रैक्टिस मैच में ये कमाल कर उड़ाई न्यूजीलैंड की नींद, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

रविंद्र जडेजा ने प्रैक्टिस मैच में ये कमाल कर उड़ाई न्यूजीलैंड की नींद, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इंट्रा स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रविंद्र जडेजा ने भी लाजवाब प्रदर्शन किया। जडेजा ने 76 गेंदों पर 54 रन की नाबाद पारी खेलकर यह बता दिया कि वह इंग्लैंड की परिस्थिति में बल्लेबाजी करने में कितने सक्षम है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 14, 2021 9:15 IST
Ravindra Jadeja made New Zealand sleep by doing this in practice match, BCCI shared the video- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ravindra Jadeja made New Zealand sleep by doing this in practice match, BCCI shared the video

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड् टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने से पहले भारतीय टीम इंट्रा स्क्वाड मैच खेल रही है। इस मुकाबला में शुभमन गिल और ऋषभ पंत पहले ही बड़ी पारी खेलकर अपनी प्रतिभा का जौहर दिखा चुके हैं, वहीं इंट्रा स्क्वाड मैच के तीसरे दिन रविंद्र जडेजा ने भी लाजवाब प्रदर्शन किया। जडेजा ने 76 गेंदों पर 54 रन की नाबाद पारी खेलकर यह बता दिया कि वह इंग्लैंड की परिस्थिति में बल्लेबाजी करने में कितने सक्षम है। जडेजा का यह प्रदर्शन देख न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की जरूर नींद उड़ गई होगी।

जडेजा से पहले ऋषभ पंत ने 94 गेंदों पर 121 रन की नाबाद पारी खेली थी, वहीं शुभमन गिल ने 85 रन बनाए थे। वहीं केएल राहुल और रोहित शर्मा भी लाजवाब बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दिए थे। 

इस इंट्रा स्क्वाड मैच में फैन्स को एक ऐसी चीज भी देखने को मिली जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं लगाई थी। इंग्लैंड की परिस्थिति का फायदा उठाने के लिए कप्तान विराट कोहली खुद गेंदबाजी में हाथ आजमाते दिखे।

बीसीसीआई ने विराट कोहली की गेंदबाजी का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था। इस वीडियो में विराट इन स्विंग गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे थे। विराट की यह कला देख हर कोई हैरान था। अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में या फिर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया कहीं फंसती है तो हम विराट कोहली को गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

बात वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की करें तो 18 जून को यह मुकाबला साउथहैंपटन में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड को मेजबान इंग्लैंड को उसी की सरजमीं पर 22 साल बाद टेस्ट सीरीज में मात दी है। इस जीत से कीवी खिलाड़ियों का मनोबल जरूर बढ़ेगा और वह पॉजिटिव इंटेंट के साथ भारत के खिलाफ फाइनल मुकाबले में उतरेगा। न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को दो मैच की टेस्ट सीरीज में 1-0 से हराया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X