1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शुरुआत के दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल सकेंगे रोहित और इशांत - रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शुरुआत के दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल सकेंगे रोहित और इशांत - रिपोर्ट

इशांत शर्मा और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में नहीं ख ेल सकेंगे।

IANS IANS
Published on: November 24, 2020 14:46 IST
Rohit Sharma and Ishant Sharma- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma and Ishant Sharma

नई दिल्ली| तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आस्ट्रेलिया के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों में नहीं ख ेल सकेंगे। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसम्बर से एडिलेड में होने वाले दिन-रात के टेस्ट मैच से हो रही है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने इस बात की पुष्टि की है। वेबसाइट के मुताबिक दोनों खिलाड़ी अंतिम दो टेस्ट मैचों में खेल सकेंगे।

इशांत ने फिटनेस हासिल कर ली है और अब वह सात जनवरी से सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में जगह के हकदार हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इशांत को इसके लिए जल्द से जल्द आस्ट्रेलिया पहुंचना होगा।

दूसरी ओर, रोहित अभी एनसीए में हैमस्ट्रींग इंजुरी का इलाज करा रहे हैं। रोहित को आईपीएल के 13वें सीजन के दौरान यह चोट लगी थी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित को दिसम्बर के दूसरे सप्ताह में ही यात्रा की अनुमति मिल सकेगी क्योंकि वह अभी पूरी फिटनेस नहीं हासिल कर सके हैं। रोहित को दो सप्ताह तक रिहैब में रहना होगा और इसके बाद ही उन्हें लेकर एनसीए किसी निर्णय पर पहुंच सकेगा।

रोहित अगर 8 दिसम्बर को भी आस्ट्रेलिया रवाना होते हैं तो उन्हें दो सप्ताह के क्वारंटीन में रहना होगा और फिर वह 22 दिसम्बर से ही अभ्यास कर सकेंगे।

इससे पहले, भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने बीते दिनों कहा था कि अगर रोहित और इशांत को टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है तो उन्हें किसी भी हाल में अगले चार या पांच दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना होना होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X