Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ENG vs IND: रोहित शर्मा फंसे क्रिस वोक्स के जाल में, कुछ इस अंदाज में इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने मनाया जश्न, देखें वीडियो

इस टेस्ट में चोट के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी कर रहे क्रिस वोक्स ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा को अपने जाल में फंसाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2021 16:39 IST
Rohit Sharma caught in the trap of Chris Woakes England players celebrated, watch video ENG vs IND- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma caught in the trap of Chris Woakes England players celebrated, watch video ENG vs IND

इंग्लैंड और भारत के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज का चौथा मुकाबला लंदन के केनिंग्टन ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल ने पूरे फोकस और धैर्य के साथ पारी का आगाज किया और जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिंसन का सामना किया। मगर इस टेस्ट में चोट के बाद इंग्लैंड की टीम में वापसी कर रहे क्रिस वोक्स ने पहले ही ओवर में रोहित शर्मा को अपने जाल में फंसाया।

पारी का 9वां ओवर लेकर आए वोक्स की गेंदबाजी में पहली ही गेंद से धार देखने को मिल रही थी। वॉक्स को शुरुआत से ही स्विंग मिल रही थी और वह आगे गेंदबाजी कर रहे थे, मगर आखिरी गेंद पर उन्होंने लेंथ पीछे खींची और रोहित को अपने जाल में फंसाकर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

देखें वीडियो 

बता दें, इस टेस्ट मैच के लिए दोनों टीमों ने दो-दो बदलाव किए हैं। भारत ने मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जगह शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को जगह दी है, वहीं इंग्लैंड की टीम में क्रिस वोक्स के साथ ओली पोप की वापसी हुई है।

इस मुकाबल के लिए दोनो टीमें इस प्रकार है:

भारत: रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

इंग्लैंड: रोरी बर्न्‍स, हसीब हमीद, डेविड मलान, जोए रुट (कप्तान), ओली पोप, मोइन अली (उपकप्तान), जॉनी बेयरस्टो, क्रैग ओवरटोन, ओली रॉबिंसन, जेम्स एंडरसन और क्रिस वोक्स।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement