Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

NZ v IND: T20I सीरीज के बीच भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा हुए चोटिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बे ओवर में खेले जा रहे 5 T20I मुकाबलें में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। रोहित शर्मा की चोट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह 17वें ओवर में 138/2 के स्कोर पर रिटायर हर्ट हो गए।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2020 14:14 IST
NZ v IND: T20I सीरीज के बीच...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES NZ v IND: T20I सीरीज के बीच भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा हुए चोटिल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बे ओवर में खेले जा रहे 5 T20I मुकाबलें में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल हो गए हैं। रोहित शर्मा की चोट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह 17वें ओवर में 138/2 के स्कोर पर रिटायर हर्ट हो गए। मैदान छोड़ने से पहले रोहित ने 41 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 60 रन की पारी खेली। रोहित की चोट से टीम इंडिया की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। बता दें T20I सीरीज के बाद भारतीय टीम मेजबान न्यूजीलैंड के साथ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

इससे पहले रोहित शर्मा ने 35 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। रोहित के T20 इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का ये 21वां अर्धशतक था। इसी के साथ रोहित T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में विराट कोहली को पीछे छोड़ते हुए सबसे ज्यादा 50+ से ज्यादा का स्कोर करने वाले खिलाड़ी बन गए।

T20 इंटरनेशनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोहित का ये चौथा 50+ स्कोर है। ऐसा करने वाले वह भारत के पहले बल्लेबाज हैं। रोहित के बाद कोहली और राहुल भारत की ओर से न्यूजीलैंड के खिलाफ दो-दो बार 50+ स्कोर बनाने का कारनामा कर चुके हैं। यही नहीं, रोहित शर्मा भी 5वें T20I मुकाबले में उतरते ही 100 T20 इंटरनेशनल पारी खेलने वाली दुनिया के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले शोएब मलिक (105 पारी) ये कारनामा कर चुके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement