Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने अपने बेटे अर्जुन को दिया स्टाईलिश हेयरकट, देखें वीडियो

वीडियो में सचिन अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट करते नजर आ रहे है। जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 19, 2020 19:56 IST
Sachin Tendulkar gave a stylish haircut to his son Arjun, watch the video, in the video, Sachin is s- India TV Hindi
Image Source : INSTA- @SACHINTENDULKAR Schin with his son Arjun Tendulkar: वीडियो में सचिन अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट करते नजर आ रहे है। जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कोरोना महामारी के चलते जहां सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हुई हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर बैठे हुए हैं। इस तरह देशभर में चलते लॉकडाउन के कारण अक्सर खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये एक दूसरे से बातचीत करते नजर आ जाते हैं। जबकि दिन भर में रहने के कारण वो घर के कई काम भी सीख रहे हैं। हलांकि इस कड़ी में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बिल्कुल अलग रंग में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में एक वीडियो डाला जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर का हेयरकट करते नजर आ रहे है। जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

गौरतलब है कि अर्जुन का हेयरकट से पहले और बाद का लुक एकदम ही अलग नजर आ रहा है। अर्जुन के बाल लॉकडाउन के दौरान काफी बढ़ गए थे और सचिन ने उन्हें एकदम छोटा-छोटा कर करते हुए  बेटी सारा को ‘शुक्रिया’ भी कहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए तेंदुलकर ने लिखा, 'एक पिता के तौर पर आपको कई सारी चीजें करनी होती हैं। वो चाहे बच्चों के साथ खेलना हो, जिम करना हो या फिर उनके बाल काटने हों। हेयरकट कैसा भी हुआ हो अर्जुन तुम हमेशा हैंडसम लगते हो। मेरी सैलून असिस्टेंट सारा तेंदुलकर को खास शुक्रिया।'

इस समय लॉकडाउन के कारण कोई भी सेलिब्रिटी अपने सैलून नहीं जा रहे हैं। जिसके चलते सभी घर पर ही हेयर कट करवाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली का हेयरकट किया था। वहीं चेतेश्वर पुजारा ने भी अपनी पत्नी से हेयरकट करवाया है। इस तरह देखना दिलचस्प होगा कि इस कड़ी में मास्टर ब्लास्टर सचिन के बाद अब और कौन घर पर हेयरकट लेते या करते हुए नजर आता है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल के इतिहास में कभी ब्रेकफास्ट टेबल पर रोहित शर्मा ने नहीं खाया खाना, बेटी ने ऐसे बदली जिंदगी

बता दें कि सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी एक क्रिकेटर हैं। वो भारत की अंडर - 19 टीम से चारदिवसीय मैच भी खेल चुका है। अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। इस तरह वो भी अपने क्रिकेट के कारण अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने रहेते हैं। ऐसे में सभी फैंस सचिन के जाने के बाद उनके बेटे को भी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में एक दिन टीम इंडिया के लिए खेलते देखना चाहते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement