Friday, March 29, 2024
Advertisement

19वें ओवर में शाहीन को बेहतर गेंदबाजी करनी चाहिए थी: शाहिद अफरीदी

शाहिद ने कहा, "मैं शाहीन के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। हसन अली ने कैच टपका दिया इसका यह मतलब नहीं है कि आप लगातार तीन छक्के दे दो।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 12, 2021 22:12 IST
Shaheen Afridi shouldn’t have conceded three sixes in...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shaheen Afridi shouldn’t have conceded three sixes in semi-final: Shahid Afridi

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद कहा कि शीर्ष तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को 19वें ओवर में बेहतर गेंदबाजी करनी चाहिए थी। विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने गुरुवार को खेले गये मैच में कैच छूटने के बाद ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगातार पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

शाहिद ने 'समा टीवी चैनल' पर कहा, "मैं शाहीन के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। हसन अली ने कैच टपका दिया इसका यह मतलब नहीं है कि आप लगातार तीन छक्के दे दो।"

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का ऐसा रहा फाइनल तक का सफर

उन्होंने कहा, "शाहीन के पास अच्छी गति है और उसे समझदारी से इसका इस्तेमाल करना चाहिये था। भले ही कैच छूट गया हो। उन्हें अपने दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए था और अपनी गति का इस्तेमाल करते हुए ऑफ स्टंप के बारह यॉर्कर डालने पर ध्यान देना चाहिये था। वह उस तरह का गेंदबाज नहीं है जिसके खिलाफ ऐसे रन बने।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement