1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'भारतीय गेंदबाजों का स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने का प्लान हो सकता है फेल'

'भारतीय गेंदबाजों का स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने का प्लान हो सकता है फेल'

बीते साल एशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने स्मिथ को अपनी शॉर्ट-पिच गेंदों पर कई बार आउट किया था लेकिन इसके बावजूद वह ढेरों रन बनाने में सफल रहे थे। 

IANS IANS
Published on: November 22, 2020 21:51 IST
'भारतीय गेंदबाजों का...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER 'भारतीय गेंदबाजों का स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने का प्लान हो सकता है फेल'

सिडनी| | ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने साफ कर दिया है कि अगर भारतीय गेंदबाज आगामी सीरीज में स्टीवन स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं तो वे अपनी रणनीति में बदलाव लाएं क्योंकि स्मिथ को सीने तक आने वाली गेंदों से डर नहीं लगता।

झमाझम बारिश के बीच नेट्स प्रैक्टिस करता दिखा ये भारतीय बल्लेबाज, जीता फैन्स का दिल!

मैक्डोनाल्ड ने मीडिया के साथ एक वर्चुअल इंटरैक्शन में कहा, "मैं नहीं समझता कि यह कमजोरी है। आपको क्या लगता है? भारतीय गेंदबाज स्मिथ को शॉर्ट-पिच गेंदों पर फंसाने की तैयारी में हैं लेकिन हो सकता है कि उनका यह प्लान फेल कर जाए क्योंकि स्मिथ ऐसी गेंदों से घबराते नहीं हैं। भारतीय गेंदबाजों ने पहले भी ऐसा किया है और स्मिथ ने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं तो यही सलाह दूंगा कि यह प्लान निश्चित तौर पर काम नहीं करने वाला है।"

बीते साल एशेज सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने स्मिथ को अपनी शॉर्ट-पिच गेंदों पर कई बार आउट किया था लेकिन इसके बावजूद वह ढेरों रन बनाने में सफल रहे थे। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवम्बर से सीमित ओवरों की सीरीज खेली जानी है और इसके बाद दिसम्बर-जनवरी में चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। स्मिथ तीनों फारमेट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड