1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय फुटबॉल टीम के साथ कोच कांस्टेनटाइन का करार बढ़ा

भारतीय फुटबॉल टीम के साथ कोच कांस्टेनटाइन का करार बढ़ा

भारत की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने टीम के साथ करार के विस्तार को स्वीकार कर लिया है। कांस्टेनटाइन का करार अगले साल होने वाले एएफसी एशिया कप के बाद भी जारी रहेगा।

IANS IANS
Published on: February 21, 2018 14:13 IST
स्टीफन कांस्टेनटाइन- India TV Hindi
स्टीफन कांस्टेनटाइन

नई दिल्ली: भारत की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने टीम के साथ करार के विस्तार को स्वीकार कर लिया है। कांस्टेनटाइन का करार अगले साल होने वाले एएफसी एशिया कप के बाद भी जारी रहेगा। 

कोच कांस्टेनटाइन ने अपने ब्लॉग में लिखा, "अखिल भारतीय फुटबॉल संघ के साथ दूसरी बार करार में विस्तार को स्वीकार कर मैं एक बार फिर लंबे समय के लिए टीम से जुड़ गया हूं। मैं भारतीय इतिहास में फुटबॉल टीम के कोच पद पर लंबे समय तक बने रहने वाला विदेशी कोच बन गया हूं। सात साल (2002-2005, 2015-2019) तक मैं कोच पद पर रहूंगा।"

कांस्टेनटाइन ने कहा, "मुझे निश्चित तौर पर इस पर गर्व है। यह समय काफी खास रहा है, क्योंकि हमने एशिया कप के लिए क्वालीफाई किया है और एसएएफएफ टूर्नामेंट जीता और भारतीय टीम को उसके इतिहास में सबसे उच्च रैंकिंग पर लेकर गए। 96वीं रैंकिंग हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैं एआईएफएफ, अपने स्टॉफ और निश्चित तौर पर अपने खिलाड़ियों के समर्थन के बगैर ऐसा नहीं कर पाता।"

एआईएफएफ और कांस्टेनटाइन के बीच उनके वेतन को लेकर काफी बहस चल रही थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि मुद्दा सुलझ गया है। टीम के साथ उनका पुराना करार मार्च, 2018 में समाप्त होगा।

भारतीय टीम अगले साल होने वाले एशिया कप में हिस्सा लेगी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड