1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चोट के चलते स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध : रिपोर्ट

चोट के चलते स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध : रिपोर्ट

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है क्योंकि खबरों के अनुसार शुक्रवार को यहां सीरीज के शुरूआती मैच के दौरान वह चोटिल हो गये हैं

Bhasha Bhasha
Published on: November 27, 2020 21:15 IST
चोट के चलते स्टोइनिस...- India TV Hindi
Image Source : @CRICKETCOMAU चोट के चलते स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध : रिपोर्ट

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में खेलना संदिग्ध है क्योंकि खबरों के अनुसार शुक्रवार को यहां सीरीज के शुरूआती मैच के दौरान वह चोटिल हो गये हैं। स्टोइनिस अपने सातवें ओवर की दूसरी गेंद फेंकने के बाद दर्द से कराहने लगे। वह तुरंत ही मैदान से चले गये और ग्लेन मैक्सवेल ने ओवर पूरा किया।

AUS vs IND 1st ODI : भारत के खिलाफ तूफानी शतक जड़कर स्टीव स्मिथ ने अपने नाम दर्ज किए ये रिकॉर्ड

क्रिकेट डॉट काम डॉट एयू के अनुसार 31 साल के खिलाड़ी को पेट की बायीं ओर दर्द हुआ और चोट की गंभीरता जानने के लिये स्कैन कराये जायेंगे। स्टोइनिस की चोट से हरफनमौला कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स रविवार को एससीजी में होने वाले दूसरे वनडे के लिये दौड़ में हो शामिल हो सकते हैं।

स्टीव स्मिथ ने कहा, ‘‘मैं नहीं जानता कि स्टोइनिस कैसा है। मैंने उसे नहीं देखा है लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो। लेकिन अगर वह ठीक नहीं है तो किसी को उसकी जगह आना होगा और ऐसा कोई जो गेंदबाज हो शायद कैमरन (ग्रीन)।’’ ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छी फार्म में हैं। 

AUS vs IND 1st ODI : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने जड़ा अपने वनडे करियर का 17वां शतक

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले गए पहले वनडे मैच में भारत को 66 रनों से हरा दिया। इस मैच में पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने 17वां शतक लगाया जबकि स्मिथ ने वनडे क्रिकेट में 10वां शतक जड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 374 रन बनाये। इसके जवाब में भारत 8 विकेट पर 308 रन ही बना सका जिसमें हार्दिक पंड्या ने 90 रन का योगदान दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड