1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डिविलियर्स की भारतीय फैंस से अपील, कहा- सिलेक्शन को भूलकर टीम इंडिया की करें तारीफ

डिविलियर्स की भारतीय फैंस से अपील, कहा- सिलेक्शन को भूलकर टीम इंडिया की करें तारीफ

टीम इंडिया को ओवल टेस्ट में मिली जीत के बाद एबी डिविलियर्स ने दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे टीम चयन और बाकी बकवास को भूलकर खेल की प्रशंसा करें। 

Bhasha Bhasha
Published on: September 07, 2021 12:33 IST
डिविलियर्स की भारतीय...- India TV Hindi
Image Source : GETTY डिविलियर्स की भारतीय फैंस से अपील, कहा- सिलेक्शन को भूलकर टीम इंडिया की करें तारीफ

दुबई। इंग्लैंड के खिलाफ लगातार चौथे टेस्ट में स्पिनर आर अश्विन को बाहर रखने के विवादित फैसले के बीच टीम इंडिया को ओवल टेस्ट में मिली जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने दर्शकों से अनुरोध किया है कि वे टीम चयन और बाकी बकवास को भूलकर खेल की प्रशंसा करें। भारत ने चार तेज गेंदबाजों और एक विशेषज्ञ स्पिनर को लेकर उतरने की रणनीति लगातार चौथे टेस्ट में अपनाई । रविंद्र जडेजा को अश्विन पर तरजीह देने के लिये कप्तान विराट कोहली की काफी आलोचना हुई । कोहली का फैसला हालांकि सही साबित हुआ और भारत ने चौथा टेस्ट 157 रन से जीतकर श्रृंखला में 2 -1 से बढत बना ली।

डिविलियर्स ने ट्वीट किया,‘‘टेस्ट क्रिकेट के दर्शकों की तरह टीम चयन और अन्य बकवास के बारे में सोचना बंद करके प्रतिस्पर्धा , जुनून, कौशल और देशभक्ति की प्रशंसा करो जो आपकी आंखों के सामने है ।आप एक अच्छे मैच से चूक रहे हैं।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ शानदार प्रदर्शन भारत । शानदार कप्तानी विराट कोहली और कुछ खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया । जो रूट ने भी इंग्लैंड के लिये अच्छा खेला । क्रिकेट का अच्छा प्रचार। फाइनल के लिये रोमाांचित हू ।’’

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिये खेलने वाले डिविलियर्स आईपीएल के दूसरे चरण के लिये यूएई पहुंच गए हैं । उन्होंने आरसीबी द्वारा जारी वीडियो में कहा ,‘‘ वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है । फिर से सबसे मिलूंगा । कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं लेकिन जल्दी ही आयेंगे । हमारी शुरूआत अच्छी रही थी और वह लय कायम रखेंगे। मैं किसी बच्चे की तरह रोमांचित महसूस कर रहा हूं ।’’ आरसीबी फिलहाल सात मैचों में दस अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।आरसीबी का सामना 20 सितंबर को अबुधाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15