Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे बांकी दो वनडे मैचों से बाहर हुई सुजी बेट्स

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि बेट्स शुक्रवार को खेले गए मैच में गेंद को रोकने के लिए अपने दाहिने कंधे पर गिर गई थीं। उनका एमआरआई स्कैन कराया गया और टीम विशेषज्ञों की सलाह का इंतजार कर रही है।

IANS Edited by: IANS
Published on: October 04, 2020 16:41 IST
suzie bates, new zealand women's cricket team, new zealand women, suzie bates new zealand women's cr- India TV Hindi
Image Source : PTI suzie bates

न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर सुजी बेट्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के बाकी बचे दो मैचों में से कंधे में चोट के कारण बाहर हो गई हैं। उन्हें यह चोट पहले मैच में लगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक बयान में कहा कि बेट्स शुक्रवार को खेले गए मैच में गेंद को रोकने के लिए अपने दाहिने कंधे पर गिर गई थीं। उनका एमआरआई स्कैन कराया गया और टीम विशेषज्ञों की सलाह का इंतजार कर रही है।

न्यूजीलैंड टीम के अंतिम फिजियोथैपेरिपस्ट जोए रसेल ने एक बयान में कहा, "सुजी का स्कैन हुआ है और हम अब न्यूजीलैंड मेडिकल टीम की सलाह का इंतजार कर रहे हैं ताकि सर्वश्रेष्ठ हल निकाला जा सके। इस समय सुजी रीहैबलिटेशन से गुजरेंगी और अंतिम दो वनडे मैचों का हिस्सा नहीं होंगी।"

वहीं दूसरी तरफ लॉरेन डाउन की कोहनी में चोट है और वह अभी तक अच्छे से ठीक नहीं हुई हैं। इसी कारण वह सोमवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगी। उनका बुधवार को खेले जाने वाले मैच में भी खेलना संदिग्ध है।

रसेल ने कहा, "लॉरेन अच्छी तरह से ठीक हो रही हैं। लेकिन वो दूसरे वनडे मैच में नहीं खेलेंगी। हम उन पर नजर रखे हुए हैं।"

आस्ट्रेलिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement