Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया से मुंबई पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी अब 7 दिन रहेंगे आइसोलेशन में

ऑस्ट्रेलिया दौरे से गुरुवार की सुबह यहां पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पांच सदस्यों को अगले सात दिन तक घर में आइसोलेशन पर रहने की सलाह दी गयी है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 21, 2021 14:50 IST
Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY Team India

मुंबई| ऑस्ट्रेलिया दौरे से गुरुवार की सुबह यहां पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के पांच सदस्यों को अगले सात दिन तक घर में आइसोलेशन पर रहने की सलाह दी गयी है। भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे, सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा, तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर, सलामी बल्लेबाज पृथ्वी सॉव और मुख्य कोच रवि शास्त्री ऑस्ट्रेलिया से गुरुवार की सुबह मुंबई पहुंचे। 

बृहनमुंबई नगर आयुक्त इकबाल सिंह चहल ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘खिलाड़ियों को सात दिन तक घर में पृथकवास पर रहने की सलाह दी गयी है।’’ 

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : लासिथ मलिंगा समेत इन चार तेज गेंदबाजों को मुंबई ने किया रिलीज, 19 खिलाड़ियों को किया रिटेन

कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद भारत ने मंगलवार को ब्रिसबेन में चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीती और इस तरह से बोर्डर-गावस्कर ट्राफी अपने पास बरकरार रखी। 

ये भी पढ़े - पुजारा ने बताया, इस कारण गाबा में शरीर पर बाउंसर गेंद खाने के अलावा नहीं था कोई चारा 

रहाणे, शास्त्री, रोहित, शार्दुल और सॉव का मुंबई पहुंचने पर मुंबई क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने स्वागत किया। रहाणे ने टीम की जीत का जश्न मनाने के लिये केक भी काटा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement