Friday, March 29, 2024
Advertisement

टिम पेन ने बताया, इस वजह से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को पसंद है विराट कोहली से नफरत करना

विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए हैं लेकिन वह अपने पहले बच्चे के जन्म को लेकर इस दौरे को बीच में ही छोड़ भारत वापस आ जाएंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: November 14, 2020 11:39 IST
Tim Paine, Virat Kohli, Kohli vs Paine, Tim Paine Virat Kohli, Paine vs Kohli, India vs Australia, I- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli and Tim Paine

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली किसी भी विरोधी टीम के लिए एक बड़ी चुनौती माने जाते हैं। विराट कोहली स्वभाव से एक आक्रमक खिलाड़ी के तौर पर जाने जाते हैं। यही कारण है कि उनकी आक्रमकता बल्लेबाजी के साथ-साथ विपक्षी टीम को लेकर फील्डिंग के दौरान भी देखने को मिलता। इस वजह से कोहली का कई बार खिलाड़ियों से बहस भी हो चुकी है।

हालांकि क्रिकेट को एक जैंटलमैन खेल माना जाता है कि लेकिन मौजूदा समय में इसमें बदलाव आ चुका है। विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए हैं लेकिन वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए इस दौरे को बीच में ही छोड़ भारत वापस आ जाएंगे।

इससे पहले विराट कोहली को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम ने एक खास बात कही है। टिम का मानना है कि एक क्रिकेट फैन होने के नाते मुझे कोहली की बल्लेबाजी देखना पसंद लेकिन मैदान पर वह मेरे लिए सिर्फ एक विरोधी है।

पेन ने कहा, ''कोहली को लेकर लोग मुझसे कई सारे सवाल पूछते हैं लेकिन मैं कोहली को सिर्फ टॉस के समय के देखता हूं और उनके खिलाफ मैदान पर खेलता हूं। इसके अलावा मुझे उनसे कोई मतलब नहीं होता है। एक विपक्षी के तौर पर कोहली से नफरत करना ऑस्ट्रेलियाई टीम को पसंद है लेकिन एक फैन की नजर से मुझे कोहली को देखना अच्छा लगता है।''

आपको बता दें कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज के अलावा चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी। टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है और वह दो सप्ताह के लिए क्वारंटीन पर है।

वहीं कोहली को बीसीसीआई ने पैटरनिटी लीव दिया है जिसके कारण वह इस दौरे के बीच में ही भारत लौट जाएंगे।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement