1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान आर्मी का बजट बढ़ाने के लिए घास खाकर भी गुजारा कर लेंगे - शोएब अख्तर

पाकिस्तान आर्मी का बजट बढ़ाने के लिए घास खाकर भी गुजारा कर लेंगे - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर का मानना है कि वह घास खाने के लिए तैयार है, लेकिन इससे उनके देश की सेना के बजट में बढ़ोतरी होनी चाहिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 07, 2020 13:44 IST
Shoaib Akhtar- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shoaib Akhtar

क्रिकेट के मैदान में अपनी तेज रफ्तार गेंदों से कोहराम मचाने वाले पाकिस्तान क्रिकेट के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्त, इन दिनो अपने बेबाक बयान से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में जहां उन्होने टीम इंडिया के खिलाड़ी हरभजन सिंह और युवराज सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर बताया था तो वहीं अब उन्होंने देश की सेना को लेकर बड़ा बयान दिया है। उंनका मानना है कि वह घास खाने के लिए तैयार है, लेकिन इससे उनके देश की सेना के बजट में बढ़ोतरी होनी चाहिए।

पाकिस्तानी चैनल ARY न्यूज को दिए इंटरव्यू में शोएब अख्तर ने कहा है, "अगर अल्लाह ने मुझे कभी अधिकार दिया तो मैं खुद घास खाऊंगा, लेकिन सेना का बजट बढ़ा दूंगा।" क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गेंद फेंकने के लिए माने जाने वाले अख्तर ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि असैन्य क्षेत्र सशस्त्र बलों के साथ मिलकर काम क्यों नहीं कर सकता।

वर्ल्ड क्रिकेट में 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है, "मैं अपने सेना प्रमुख को मेरे साथ बैठने और निर्णय लेने के लिए कहूंगा। अगर बजट 20 फीसदी है, तो मैं इसे 60 फीसदी कर दूंगा। अगर हम एक-दूसरे का अपमान करते हैं, तो नुकसान हमारा ही है।" 

इतना ही नहीं अख्तर ने हाल ही में अपने देश पाकिस्तान के लिए 1999 कारगिल युद्ध में गोली खाने का दावा भी किया था। जिसके लिए उन्होंने काउंटी क्रिकेट की लाखों रुपयों की डील को ठुकरा दिया था।

ये भी पढ़ें - चेतेश्वर पुजारा ने बताया, विराट कोहली के नॉन स्ट्राइकर छोर पर रहने से होता है ये फायदा 

बता दें की शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 544, 394 और 21 विकेट शामिल हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X