Friday, May 10, 2024
Advertisement

U19 WC Final IND vs BAN : मैन ऑफ द सीरीज रहे यशस्वी जायसवाल ने कहा 'मुझे इन विकटों पर खेलने का अच्छा अनुभव मिला'

इस टूर्नामेंट में यशस्वी ने 133.33 की लाजवाब औसत से 400 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और शतकीय पारी भी खेली।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 09, 2020 22:50 IST
U19 WC Final IND vs BAN: Man of the series Yashasvi Jaiswal said, 'I got a good experience playing o- India TV Hindi
Image Source : @CRICKETWORLDCUP/TWITTER U19 WC Final IND vs BAN: Man of the series Yashasvi Jaiswal said, 'I got a good experience playing on these wickets' 

बांग्लादेश ने यहां सेनवेस पार्क मैदान पर खेले गए आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में रविवार को मौजूदा चैंपियन भारत को डकवर्थ लुइस नियम के तहत तीन विकेट से हराकर पहली बार चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए चार बार की चैंपियन भारत को 47.2 ओवर में 177 रन पर ऑलआउट कर दिया और फिर 23 गेंद शेष रहते डकवर्थ लुइस नियम के तहत सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

इस मैच में भारत के लिए 88 रन खेलने वाले यशस्वी जायसवाल को मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया। यशस्वी ने मैच के बाद कहा "मैंने टूर्नामेंट को काफी इंज्वॉय किया। मुझे इन विकटों पर खेलने का अच्छा अनुभव मिला। मुझे पता है कि मेरे को चालाकी से खेलना होगा। मैं यह सोचता हूं कि आगे क्या खेलना है और यह एक प्रतिक्रिया है। मैं इसी के साथ बना रहना चाहता हूं।"

इस टूर्नामेंट में यशस्वी ने 133.33 की लाजवाब औसत से 400 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक और शतकीय पारी भी खेली। इस टूर्नामेंट के दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 105 रन था जो उन्होंने सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ बनाया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement