1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. माइकल वॉन ने इंग्लिश क्रिकेटरों के पुराने ट्वीट की जांच को हास्यास्पद करार दिया

माइकल वॉन ने इंग्लिश क्रिकेटरों के पुराने ट्वीट की जांच को हास्यास्पद करार दिया

ईसीबी सोशल मीडिया पर अपने कई खिलाड़ियों की कथित नस्लीय टिप्पणियों की जांच कर रहा है, इस पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि क्रिकेटरों की पुरानी ट्वीट की जांच को रोका जाना चाहिए।

Bhasha Bhasha
Published on: June 10, 2021 16:32 IST
माइकल वॉन ने इंग्लिश...- India TV Hindi
Image Source : GETTY माइकल वॉन ने इंग्लिश क्रिकेटरों के पुराने ट्वीट की जांच को हास्यास्पद करार दिया

लंदन। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) सोशल मीडिया पर अपने कई खिलाड़ियों की कथित नस्लीय टिप्पणियों की जांच कर रहा है, इस पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि देश के क्रिकेटरों की पुरानी ट्वीट की जांच को रोका जाना चाहिए।

इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान इयोन मोर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की भारतीयों का मजाक उड़ाती कुछ ट्वीट बुधवार को सोशल मीडिया पर छा गयीं जिसके बाद ईसीबी इनकी जांच कर रहा है।

वॉन ने ट्वीट किया, ‘‘मोर्गन, बटलर और एंडरसन ने जिस समय ट्वीट किया, उस समय कोई भी इनसे आहत नहीं हुआ था, लेकिन हैरानी की बात है कि कुछ वर्षों बाद अब ये ट्वीट आपत्तिजनक कैसे हो गये। बहुत ही हास्यास्पद। इस जांच को रोका जाना चाहिए।’’

ईसीबी ने तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को 2012-13 में की गयी उनकी कुछ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद निलंबित कर दिया जिसके बाद बटलर और मोर्गन की भारतीयों को ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल कर मजाक करती हुई ट्वीट सोशल मीडिया पर आने लगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X