Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'अबे! तूने अपनी तारीफ के लिए बुलाया है क्या मेरे को यहां पर' मयंक अग्रवाल के इस सवाल पर बोले विराट कोहली

मयंक ने विराट कोहली से सवाल किया "वो क्या चीज थी जिसकी वजह से आपने मयंक अग्रवाल को 2018 में ऑस्ट्रेलिया के बीच दौरे में चुना था।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 23, 2020 9:30 IST
Virat Kohli on Open Nets With Mayank BCCI- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BCCI/SCREENSHOT Virat Kohli on Open Nets With Mayank BCCI

बीसीसीआई ने बुधवार को ओपन नेट्स विद मयंक के अगले एपीसोड का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में मयंक ने विराट कोहली से एक ऐसा सवाल पूछा कि विराट कोहली ने कह दिया कि तूने मुझे अपनी तारीफ के लिए यहां बुलाया है क्या?

कोरोनावायरस के कहर की वजह से सभी भारतीय खिलाड़ी घर पर रहने पर मजबूर हैं। इसी दौरान मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर बीसीसीआई ने ये शो तैयार किया है जिसमें सौरव गांगुली, केएल राहुल, क्रिस गेल, युजवेंद्र चहल जैसे कई खिलाड़ी शिरकत कर चुके हैं।

ताजा वीडियो में मयंक ने विराट कोहली से सवाल किया "वो क्या चीज थी जिसकी वजह से आपने मयंक अग्रवाल को 2018 में ऑस्ट्रेलिया के बीच दौरे में चुना था।"

यह सवाल सुनकर मयंक अग्रवाल और विराट कोहली दोनों ही हंसने लगे। विराट कोहली ने तुरंत कहा 'अबे! तूने अपनी तारीफ के लिए बुलाया है क्या मेरे को यहां पर'

विराट कोहली के इस इंटरव्यू का पूरा वीडियो अभी आना बाकी है, लेकिन बीसीसीआई ने उसकी कुछ झलकियां दिखाते हुए बता दिया है कि यह काफी मजेदार इंटरव्यू होने वाला है।

इससे पहले भी बीसीसीआई ने इस इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें विराट कोहली रेट्रो यानी की पुराने जमाने में जाने की बात करते हुए नजर आए थे।

बता दें, जब सौरव गांगुली इस शो पर आए थे तो मयंक अग्रवाल ने एक ऐसा सवाल पूछा था जिसे सुनकर गांगुली भी थोड़े परेशान हो गए थे। यह सवाल था कि दादा मौजूदा भारतीय टीम में से किन 5 खिलाड़ियों की कप्तानी करना पसंद करेंगे। 

दादा ने इसका जवाब देते हुए कहा "आशा करता हूं कि किसी को महसूस नहीं होगा कि ये पीढ़ी अन्य की तुलना में बेहतर है या हमारी पीढ़ी कमजोर थी। क्योंकि हम अनावश्यक रूप से इस तरह की बहस में पड़ जाते हैं क्योंकि उनका कोई मतलब नहीं है। मैं विराट कोहली और रोहित शर्मा  को अपनी टीम में रखना पसंद करूंगा।"

दादा ने इसी के साथ मयंक से कहा कि वह उन्हें इस टीम में नहीं चुनेंगे क्योंकि उनके पास पहले से ही वीरेंद्र सहवाग है। दादा की यह बात सुनकर मयंक भी हंसने लगे।

गांगुली ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के रूप में दो बल्लेबाज चुनने के बाद तीन अन्य गेंदबाजों को चुना। गांगुली ने कहा "मैं जसप्रीत बुमराह को चुनना चाहूंगा क्योंकि दूसरे छोर पर मेरे पास जहीर खान है। मैं जवागल श्रीनाथ के रिटायरमेंट के बाद मोहम्मद शमी को टीम में रखना चाहूंगा। मेरे पास कुंबले और हरभजन सिंह है तो मैं तीसरे स्पिनर के रूप में रविचंद्रन अश्विन को चुनूंगा। मेरे में रविंद्र जडेजा को चुनने की भी लालच है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement