1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानें पहले टेस्ट में खेल पाएंगे या नहीं

विराट कोहली की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानें पहले टेस्ट में खेल पाएंगे या नहीं

कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में भारत की जीत के दौरान उनके दायें हाथ के अंगूठे पर गेंद लगने से फ्रेक्चर नहीं हुआ है। 

Bhasha Bhasha
Published on: August 15, 2019 12:06 IST
विराट कोहली की चोट पर...- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGES विराट कोहली की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानें पहले टेस्ट में खेल पाएंगे या नहीं

पोर्ट आफ स्पेन। कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत की जीत के दौरान उनके दायें हाथ के अंगूठे पर गेंद लगने से फ्रेक्चर नहीं हुआ है और 22 अगस्त से शुरू हो रहे पहले टेस्ट तक वह ठीक हो जाएंगे।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी के 27वें ओवर में केमार रोच की बाउंसर कोहली के दायें हाथ के अंगूठे में लगी। भारतीय कप्तान को इसके बाद दर्द से परेशान देखा गया लेकिन फिजियो के उपचार के बाद उन्होंने भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया और श्रृंखला में 2-0 से जीत दिलाई।

कोहली ने बुधवार को मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, ‘‘मुझे नहीं लगता है कि फ्रैक्चर है क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं बल्लेबाजी जारी नहीं रख पाता। सिर्फ नाखून टूटा है।’’

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अंगूठे की चोट के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा, ‘‘भाग्य से फ्रेक्चर नहीं है। जब गेंद लगी तो मुझे लगा कि मौजूदा स्थिति की तुलना में स्थिति काफी बदतर होगी। लेकिन फ्रेक्चर नहीं है और मुझे पहले टेस्ट के लिए अच्छी स्थिति में होना चाहिए।’’ दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट नार्थ साउंड में 22 अगस्त से खेला जाएगा। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X