Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शमी, शॉ के साथ फनी तस्वीर शेयर करने पर ट्रोल हुए विराट कोहली, देखें मजेदार ट्वीट्स

 कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोहम्मद शमी और पृथ्वी शॉ के साथ एक फनी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तीनों खिलाड़ी मुंह बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 16, 2020 17:50 IST
Virat Kohli trolled for sharing funny picture with Mohammed Shami And Prithvi Shaw, see funny tweets- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IMVKOHLI Virat Kohli trolled for sharing funny picture with Mohammed Shami And Prithvi Shaw, see funny tweets 

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया ने पहले मेजबानों का टी20 में सूपड़ा साफ किया तो फिर वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड ने भारत पर व्हाइट वॉश कर बदला लिया। अब इस दौरे पर भारत को दो टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है जिसकी तैयारी के लिए भारत ने न्यूजीलैंड इलेवन के साथ एक अभ्यास मैच खेला। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तो अभ्यास नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटौरी।

दरअसल, अभ्यास मैच खत्म होने के बाद कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मोहम्मद शमी और पृथ्वी शॉ के साथ एक फनी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में तीनों खिलाड़ी मुंह बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोहली ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा "नया पोस्ट सुन्दर दोस्त"

कोहली द्वारा तस्वीर शेयर करने के कुछ देर बाद ही ट्विटर यूजर्स ने मीम बनाकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइए देखते हैं मजेदार ट्विट्स-

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज से पहले तीन दिवसीय अभ्यास मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने मिला जुला प्रदर्शन किया। पहली पारी में जहाँ सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवालऔर पृथ्वी शॉ पहली पारी में क्रमशः 1 और 0 रन कर चलते बने वहीं दूसरी पारी में इन दोनों बल्लेबाजों ने अपनी फॉर्म को हासिल कर लिया। शॉ ने दूसरी पारी में 39 रन तो मयंक ने 81 रनों की शानदार पारी खेली। इसके अलावा टीम में पिछले काफी समय से आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे ऋषभ पंत ने भी पहली पारी में 7 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में 70 रनों की 65 गेंदों में तेज पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके तो 4 छक्के भी मारे। हलांकि शुभमन गिल पहली पारी में 0 के बाद दूसरी पारी में भी नहीं चले और 8 रन बनाकर पवेलियन रवाना हो गए। 

जबकि गेंदबाजी में पहली पारी में सबसे ज्यादा तीन विकेट मोहम्मद शमी, 2-2 विकेट बुमराह, यादव और सैनी के नाम रहे। जबकि एक विकेट स्पिन गेंदबाज आश्विन के नाम रहा। 

बता दें कि टी20 में जीत और वनडे सीरीज में मिली बुरी हार के बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के मैदान में 21 फरवरी से खेला जाएगा। जिसमें एक बार फिर टीम इंडिया जीत हासिल कर वापसी करने के मजबूत इरादे से मैदान में उतरेगी।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement