1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट या धोनी ? हनुमा विहारी इन्हें बताया अपना पसंदीदा कप्तान

विराट या धोनी ? हनुमा विहारी इन्हें बताया अपना पसंदीदा कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फैंस के लिए एक Q&A सेशन रखा जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह के सवालों का जवाब दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 06, 2020 11:56 IST
Hanuma Vihari, Vihari, Mahendra Singh Dhoni, Virat Kohli, Dhoni, Kohli, Rohit Sharma, IPL, cricket n- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hanuma Vihari 

कोरोना वायरस के कारण जारी लॉकडाउन के दौरान खेल आयोजन पूरी तरह से बंद पड़ा हुआ है। दुनियाभर के कई सारे खेल आयोजनों को या तो रद्द कर दिया गया है या फिर इसे आगे के लिए टाल दिया गया है। ऐसे में अलग-अलग खेलों जुड़े खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी रोजमर्रा की जानकारियों को साझा कर  रहे हैं।

ऐसे ही भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने फैंस के लिए एक Q&A सेशन रखा जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह के सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान हनुमा ने बताया कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं। इस साथ ही उन्होंने बताया कि वे उनके पसंदीदा बल्लेबाज और कप्तान कौन हैं ?

साल 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले हनुमा ने एक यूजर का जवाब देते हुए कहा की उनके सर्वकालिक पसंदीदा क्रिकेटर भारत के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर हैं। 

वहीं भारतीय टेस्ट टीम अहम सदस्य बन चुके हनुमा ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली अपना सबसे पसंदीदा कप्तान करार दिया। 

इसके अलावा वे वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में रोहित शर्मा को मौजूदा समय का सबसे बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज माना है।

आपको बता दें कि हनुमा विहारी भारतीय टीम के लिए अबतक कुल 9 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। इन 9 मुकाबलों में उन्होंने 36.80 की औसत से 552 रन बनाए हैं जिसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ उनका एक शतक भी शामिल है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X