1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. काउंटी क्लब वारविकशायर ने टिम ब्रेसनन के साथ साइन की 2 साल की डील

काउंटी क्लब वारविकशायर ने टिम ब्रेसनन के साथ साइन की 2 साल की डील

वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर टिम ब्रेसनन के साथ दो साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है जो 2022 सीज़न के अंत तक रहेगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 30, 2020 19:23 IST
टिम ब्रेसनन ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY टिम ब्रेसनन ने काउंटी क्लब वारविकशायर ने किया 2 साल का कॉन्ट्रेक्ट

वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर टिम ब्रेसनन के साथ दो साल का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है जो 2022 सीज़न के अंत तक रहेगा। ब्रेसनन शुरू में लोन डील पर में क्लब में शामिल होंगे, जो 2020 के काउंटी सत्र के शेष भाग को कवर करता है। 

आधिकारिक क्लब की वेबसाइट पर ब्रेसनन के हवाले से लिखा गया है, "मैं वारविकशायर में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। यह एक ऐसा क्लब है, जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की है और मैंने एजबेस्टन में यॉर्कशायर और इंग्लैंड के साथ खेलने का हमेशा आनंद लिया है।"

उन्होंने कहा, "मेरे अंदर अभी भी शीर्ष स्तर पर खेल जारी रखने और जीतने की तीव्र इच्छा है, इसलिए उम्मीद है कि मैं अपना अनुभव युवा खिलाड़ियों के साथ साझा कर सकता हूं।" इंग्लैंड के साथ दो बार के एशेज विजेता ब्रेसनन यॉर्कशायर की उस टीम का हिस्सा रह चुके हैं, जिसने 2014 और 2015 में लगातार काउंटी चैम्पियनशिप खिताब जीता था।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वह 2010 में कैरेबियाई में T20 विश्व कप जीतने वाली इंग्लैंड टीम में शामिल थे। वह इंग्लैंड की 2010/11 टीम का हिस्सा थे जिसने 24 साल में पहली बार ऑस्ट्रेलिया में एशेज जीती थी और 2013 में घरेलू धरती पर ट्रॉफी को बरकरार रखा था।

वारविकशायर के खेल निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, "उनके नाम कई ट्रॉफी हैं। टिम एक विजेता है और वह जानता है कि उसे क्या करना है और अंततः उच्चतम स्तर पर सफल होना है।"

उन्होंने आगे कहा, "ब्रेसनन को पावरप्ले में गेंदबाजी करने और सफेद गेंद के दोनों प्रारूपों में गेंद और बल्ले से मैच को फिनिश करने का व्यापक अनुभव है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके पास लंबे और चुनौतीपूर्ण गेंदबाजी करने की क्षमता हैं और मैच का रूख बदलने वाली पारी भी वह खेलते हैं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X