Friday, March 29, 2024
Advertisement

WATCH : 'सुपरमैन' बने रवींद्र जडेजा, फील्डिंग के दौरान लपका चमत्कारिक कैच

जडेजा के द्वारा लपका गया यह कैच इतना बेहतरीन है कि इसे सदी का सबसे शानदार कैच माना जा रहा है। इस दौरान वेग्नर न्यूजीलैंड के लिए 21 रन बनाकर खेल रहे थे। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 01, 2020 11:29 IST
superman Jadeja,ravindra jadeja catch,ravindra jadeja,Neil Wagner,Mohammed Shami,Jadeja catch,Ind vs- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ravindra jadeja catch

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा फील्डिंग के दौरान एक अद्भुच कैच लपकर सुर्खियों में आ गए हैं। जडेजा ने मोहम्मद शमी की गेंद पर न्यूजीलैंड के लिए बल्लेबाजी कर नील वेग्नर का एक चमत्कारिक कैच लपका। क्रिज पर अपना पैर जमा चुके वेग्नर शमी की ऑफ स्टंप के बाहर की गेंद को पुल किया और उन्हें लगाकर गेंद फील्डर को पार कर जाएगी लेकिन जडेजा ने हवा में छलांग कर गेंद को अपने पंजे में जकड़ कर उन्हें चलता कर दिया।

जडेजा के द्वारा लपका गया यह कैच इतना बेहतरीन है कि इसे सदी का सबसे शानदार कैच माना जा रहा है। इस दौरान वेग्नर न्यूजीलैंड के लिए 21 रन बनाकर खेल रहे थे। जडेजा के इस कैच को देखकर खुद बल्लेबाज को भी एक पल के लिए यकीन नहीं हुआ कि उनके शॉट को लपका जा चुका है।

निचले क्रम में बल्लेबाजी करने उतरे वेग्नर काइल जैमीसन के साथ मिलकर 51 रनों की साझेदारी की। 

आपको बता दें कि क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम 242 रन बनाकर ऑल आउट हुई थी। पहले दिन कीवी सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी। दूसरे दिन भारत के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही दबाव बनाकर रखा और मेजबानों की पहली पारी 235 रनों पर सिमट गई।

इस तरह भारत को पहली पारी में 7 रनों की बढ़त हासिल हुई। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement