Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IND v AUS : विकेट के पीछे 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाते नजर आए पंत, देखें वीडियो

ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान सोमवार को विकेट के पीछे हॉलीवुड का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए देखे गए।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 18, 2021 19:09 IST
IND v AUS : विकेट के पीछे...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v AUS : विकेट के पीछे 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाते नजर आए पंत, देखें वीडियो

ब्रिस्बेन| भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन के गाबा मैदान में जारी चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन के दौरान सोमवार को विकेट के पीछे हॉलीवुड का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए देखे गए। पंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वाक्य दरअसल तब का है जब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन और निचले क्रम के बल्लेबाज कैमरून ग्रीन क्रीज पर मौजूद थे।

ट्वीटर पर एक यूजर ने पंत का 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' गाना गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पंत की इसी वीडियो को लेकर एक यूजर ने ट्वीट कर कहा, "स्पाइडरमैन भूल जाओ। तूने चुराया मेरे दिल का चैन। सिर्फ पंत ही ऐसा कर सकते हैं।"

वही एक अन्य यूजर ने लिखा, "स्लेज गेम में टिम पेन कहते है कि कम से कम मेरे टीम के खिलाड़ी मुझे पसंद करते है और वहीं ऋषभ पंत कहते है कि 'स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन' तूने चुराया मेरे दिल का चेन।"

एक और यूजर ने लिखा, "ऋषभ पंत का विकेट के पीछे बड़े आराम से स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाना इस सीजन के दर्शनीय पलों में से एक है। गोल्ड।"

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी दूसरी पारी में 294 रन पर ऑलआउट कर दिया और बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जीतने के लिए मेहमान टीम को अब 328 रन का लक्ष्य मिला है।ऑस्ट्रेलिया के मजबूत लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने बारिश बाधित चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना कोई विकेट खोए चार रन बना लिए है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा चार ने चार और युवा बल्लेबाजी शुभमन गिल शून्य रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

मोहम्मद सिराज ने 44 साल बाद गाबा के मैदान पर दोहराया इतिहास, बनाया यह खास रिकॉर्ड

इससे पहले आस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाया, जिसके जवाब में भारतीय टीम अपनी पहली पारी में 336 रन के स्कोर पर आउट हो गई थी जिससे ऑस्ट्रेलिया को इस निर्णायक मुकाबले में 33 रनों की ही बढ़त मिल पाई।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement