Friday, April 19, 2024
Advertisement

साउथ अफ्रीका की ये धाकड़ महिला खिलाड़ी बिग बैश लीग में मचाएगी धमाल, इस टीम ने किया शामिल

वोल्वार्ड्ट ने इस साल साउथ अफ्रीकी टीम के लिए महिला टी20 विश्वकप में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने 53 और 41 रनों की दो शानदार पारियां खेली थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 06, 2020 10:26 IST
Laura Wolvaardt- India TV Hindi
Image Source : GETTY Laura Wolvaardt

साउथ अफ्रीका की महिला खिलाड़ी लौरा वोल्वार्ड्ट को वुमेन बिग बैश लीग सीजन 2020 के सीजन के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। वोल्वार्ड्ट ने इस साल साउथ अफ्रीकी टीम के लिए महिला टी20 विश्वकप में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होंने 53 और 41 रनों की दो शानदार पारियां खेली थी। 

इस तरह एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम में शामिल होकर अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए वोल्वार्ड्ट ने कहा, "मैं स्ट्राइकर्स से जुड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वे एक अद्भुत क्रिकेट टीम हैं और पिछले साल टूर्नामेंट जीतने के लिए उन्होंने सबकुछ किया।"

वोल्वार्ड्ट ने इसके आगे कहा, "मैं भाग्यशाली रही हूं कि एडिलेड ओवल और करेन रोल्टन ओवल दोनों में खेल पाई और दोनों ही काफी खूबसूरत क्रिकेट मैदान हैं और शहर भी अद्भुत है। मैंने इस साल के शुरू में एडिलेड में कुछ समय विश्व कप के लिए बिताया था। जिसके चलते फिर से टीम से मिलने व मैदान के अंदर और बाहर कुछ अच्छी यादें बनाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।"

वहीं 21 वर्षीय वोल्वार्ड्ट को अपने शानदार विश्व कप अभियान और वनडे मैचों में लगातार रन बनाने के लिए 2019-20 सीजन में दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना भी गया। वनडे क्रिकेट में इस महिला खिलाड़ी के नाम कुल मिलाकर 45.63 की औसत से 1,871 रन हैं। जिसमें 2 शतक और 16 अर्धशतक शामिल है। 

ये भी पढ़े : पूर्व इंग्लैंड कप्तान नासिर हुसैन ने माना, कोहली की वजह से लोग बाबर आजम की नहीं करते तारीफ

इस तरह वोल्वार्ड्ट के टीम में जुड़ने से स्ट्राइकर्स की कोच ल्युक विलियम काफी उत्साहित है और टीम से उनके जुड़ने का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, "हमें बेहद खुशी है कि लौरा को साइन करने से हमें लगता है कि वो एक असाधारण युवा प्रतिभा हैं और हमारे समूह में अच्छी तरह फिट होंगी।  टी 20 विश्व कप के सबसे बड़े मंच पर उनके प्रदर्शन से हम बहुत प्रभावित हुए, और हम स्ट्राइकर्स के बल्लेबाजी क्रम में उन्हें लाएंगे और जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए उत्साहित हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement