Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तीसरे टेस्ट के पहले दिन बैकफुट पर वेस्टइंडीज, दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 132/5

तीसरे टेस्ट मैच में बैन लगने के कारण दिनेश चांदीमल श्रीलंकाई टीम का हिस्सा नहीं हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 24, 2018 12:18 IST
श्रीलंकाई टीम- India TV Hindi
श्रीलंकाई टीम

विकेटकीपर बल्लेबाज शेन डोरिच के नाबाद अर्धशतक की मदद से वेस्टइंडीज ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन शुरुआती झटकों से उबरकर पांच विकेट पर 132 रन बना लिए थे। टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने शीर्ष क्रम के अपने पांच बल्लेबाज तब गंवा दिए जब टीम का स्कोर केवल 53 रन था। इसके बाद डोरिच ने नाबाद 60 रन की पारी खेली।

उन्हें कप्तान जेसन होल्डर का अच्छा साथ मिला जो अभी 33 रन बनाकर खेल रहे हैं। इन दोनों ने अभी तक छठे विकेट के लिये 79 रन जोड़े हैं। डोरिच ने पोर्ट ऑफ स्पेन में पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की 226 रन से जीत में पहली पारी में नाबाद 125 रन और ड्रॉ छूटे दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 55 रन बनाए थे। दिनेश चांदीमल पर प्रतिबंध के कारण श्रीलंकाई टीम की अगुवाई कर रहे तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल (42 रन देकर दो विकेट) ने डेवोन स्मिथ (दो) और क्रेग ब्रेथवेट (दो) को पांचवें ओवर तक पवेलियन भेज दिया।

लाहिरू कुमारा ने कीरेन पावेल (चार) को नहीं टिकने दिया। इसके बाद कासुन रजीता (36 रन देकर दो विकेट) ने शाई होप (11) और रोस्टन चेज (14) को ज्यादा देर तक नहीं टिकने दिया। आपको बता दें कि दोनों देशों के बीच ये टेस्ट मैच डे-नाइट है और वेस्टइंडीज क्रिकेट इतिहास में पहली बार डे-नाइट टेस्ट खेला जा रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement