Thursday, May 16, 2024
Advertisement

जब चिन्ना थाला से मिले थाला : कुछ ऐसा रहा धोनी और सुरेश रैना का आईपीएल 2020 का रीयूनियन

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए धोनी और सुरेश रैना ने पहली बार भेंट की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 03, 2020 16:06 IST
When Chinna met Thala, there was something like Dhoni and Suresh Raina's IPL 2020 reunion- India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @CHENNAIIPL When Chinna met Thala, there was something like Dhoni and Suresh Raina's IPL 2020 reunion

आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से होने जा रहा है। इस सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टोडियम में खेला जाना है। आईपीएल का चौथा खिताब जीतने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने तैयारियां शुरू कर दी है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी 2 मार्च को पहले ट्रेनिंग सेशन के लिए मैदान पर उतरे और आज चिन्ना थाला ने टीम को ज्वॉइन किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आईपीएल 2020 की तैयारियों के लिए धोनी और सुरेश रैना ने पहली बार भेंट की।फैन्स सोशल मीडिया पर  चिन्ना थाला और थाला की इस भेंट को काफी पसंद कर रहे हैं। देखें वीडियो

उल्लेखनीय है, पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से ही ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं क्योंकि इस पूर्व भारतीय कप्तान ने तब से कोई मैच नहीं खेला है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में वह वापसी करेंगे। धोनी जब स्टेडियम में पहुंचे तो ‘धोनी, धोनी’ के नारे गूंजने लगे।

उन्होंने कुछ जोरदार शॉट लगाकर अपने प्रशंसकों को प्रसन्न किया। चेन्नई के खिलाड़ियों का अभ्यास देखने के लिये यहां कुछ सौ दर्शक उपस्थित थे। 

चेन्नई के जिन खिलाड़ियों ने सोमवार को अभ्यास में भाग लिया उनमें अंबाती रायुडु, मुरली विजय, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर और एन जगदीशन शामिल थे।

आईपीएल का उदघाटन मैच 29 मार्च को चेन्नई और मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स के बीच मुंबई में खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement