1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जब पत्रकार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहाणे को कहा-'साला', रोहित ने चुटकी लेते हुए दिया मजेदार जवाब

जब पत्रकार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहाणे को कहा-'साला', रोहित ने चुटकी लेते हुए दिया मजेदार जवाब

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का बल्ला आग उगल रहा है। इस सीरीज में रोहित 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 21, 2019 16:47 IST
जब पत्रकार ने प्रेस...- India TV Hindi
Image Source : BCCI जब पत्रकार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहाणे को कहा-'साला', रोहित ने चुटकी लेते हुए दिया मजेदार जवाब

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जारी टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का बल्ला आग उगल रहा है। इस सीरीज में रोहित 500 से ज्यादा रन बना चुके हैं और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऐसा करने वाले वह पहले भारतीय बल्लेबाज हैं।

रांची में खेले जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट में रोहित ने पहली पारी में शानदार दोहरा शतक लगाया। पहली पारी में एक समय भारत के 39 रन पर 3 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद रोहित ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 267 की साझेदारी की। 

दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया जिसमें एक मजेदार घटना देखने को मिली। दरअसल, एक पत्रकार ने रहाणे की बल्लेबाजी को लेकर रोहित से सवाल किया। इस दौरान पत्रकार ने रहाणे को 'साला' संबोधित कर दिया। इस पर रोहित ने चुटकी लेते हुए मजेदार जवाब दिया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने रोहित से सवाल करते हुए कहा, "रोहित आप अजिंक्य की बैटिंग को लेकर क्या कहोगे? जब 300 रन पर 3 विकेट होते हैं तो वह आउट हो जाता है और जब 40 पर 3 होते हैं तो साला चाबुक बैंटिंग करता है?"

पत्रकार द्वारा रहाणे को 'साला' कहे जाने पर रोहित हंसने लगे और कहा, "साला मत बोलो यार (हंसते हुए),......हमने देखा है कि रहाणे ने अपना टेस्ट करियर आगे बढ़ाया है और टीम जब भी मुश्किल में होती है तो उन्होंने शानदार बैटिंग की है। ये दिखाता है कि वो मानसिक रुप से कितने स्ट्रांग है।"

गौरतलब है कि रांची टेस्ट की पहली पारी में रहाणे ने शानदार 115 रन बनाए थे। साल 2016 के बाद रहाणे का घरेलू धरती पर ये पहला शतक है। रांची टेस्ट में भारत ने पहली पारी 497 रन पर घोषित की थी। 3 मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से आगे चल रहा है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड