Monday, May 06, 2024
Advertisement

राहुल द्रविड़ ने जब पहली बार राजस्थान रॉयल्स के लिए चुना तो सपना सच हो गया – संजू सैमसन

संजू ने कहा कि जब द्रविड़ ने मुझे टीम में आने के लिए बोला तो उन्हें सपना सच होने जैसा एहसास हो रहा था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 05, 2020 22:24 IST
Sanju Samson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SANJU SAMSON Sanju Samson

नई दिल्ली| टीम इंडिया में विकेटकीपर की दौड़ में शामिल संजू सैमसन ने आईपीएल में अपना पहला साल राजस्थान रॉयल्स टीम से राहुल द्रविड़ की कप्तानी में खेला था। जिसके बारे में संजू ने कहा कि जब द्रविड़ ने मुझे टीम में आने के लिए बोला तो उन्हें सपना सच होने जैसा एहसास हो रहा था।

सैमसन ने न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर और रॉयल्स टीम के स्पिन सलाहकार ईश सोढी के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, "राहुल भाई और जुबीन भरूचा (रॉयल्स के हेड ऑफ क्रिकेट) राजस्थान रॉयल्स के लिए ट्रायल्स ले रहे थे। मैंने वहां अच्छी बल्लेबाजी की थी। दूसरे दिन के अंत में, राहुल भाई मेरे पास आए और मुझसे कहा कि क्या तुम मेरी टीम के लिए खेलोगे? राहुल भाई का मेरे पास आना और उनके लिए खेलने के बारे में पूछना, यह सपने के सच होने जैसा था।"

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "आईपीएल में मैं पहले छह मैच नहीं खेला था। मैं हमेशा उनसे और बाकी सीनियर खिलाड़ियों जैसे शेन वाटसन, ब्रैड हॉज के साथ बात करता था और काफी कुछ सीखता था। अभी भी अगर मैं उन्हें फोन करूंगा तो वह मेरी मदद करेंगे। वह हमेशा मेरी मदद करने को तैयार रहते हैं।"

ये भी पढ़ें : आईपीएल में इन दो खिलाड़ियों के साथ काम करना चाहते हैं दिनेश कार्तिक, बताई वजह

सैमसन जब दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) में थे तब भी द्रविड़ टीम के मेंटॉर हुआ करते थे।

( With input from Ians )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement