भारत में कब से शुरू होगा क्रिकेट, सौरव गांगुली ने दिया बड़ा अपडेट

कई देशो में कोरोनावायरस के मामलों में थोड़ी गिरावट आई है जिस वजह से कहा जा रहा है कि वहां पर जल्द ही खेल शुरू हो सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 22, 2020 19:20 IST
When will cricket start in India, BCCI President Sourav Ganguly gave a big update- India TV Hindi
Image Source : AP When will cricket start in India, BCCI President Sourav Ganguly gave a big update

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के कहर के कारण भारत क्या पूरे विश्व में कोई भी खेल नहीं खेला जा रहा है। इस महामारी की वजह से आईपीएल जैसा बड़ा टूर्नामेंट भी अनिश्चित काल के लिए स्थगित हो गया है। ऐसे में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने क्रिकेट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। गांगुली का कहना है कि कोरोनावायरस के कारण निकट भविष्य में भारत में किसी तरह का क्रिकेट मैच नहीं होगा। 

कई देशो में कोरोनावायरस के मामलों में थोड़ी गिरावट आई है जिस वजह से कहा जा रहा है कि वहां पर जल्द ही खेल शुरू हो सकते हैं। ऐसा एक देश जर्मनी भी है जहां जल्द ही फुटबॉल मैच का आयोजन हो सकता है, लेकिन गांगुली का कहना है कि हमारी परिस्थितियां उनसे अलग है।

गांगुली ने अंग्रेजी अखबर टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "जर्मनी और भारत की सामाजिक हकीकत काफी अलग है। निकट भविष्य में भारत में क्रिकेट नहीं होगी। इसमें काफी सारे अगर-मगर हैं। सबसे अहम कि जहां जान का जोखिम हो, वहां खेल के पक्ष में मैं नहीं हूं।"

ये भी पढ़ें - सचिन तेंदुलकर ने किया अपना 47वां जन्मदिन ना मनाने का ऐलान, बताई ये बड़ी वजह

कोरोनावायरस के कारण ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मार्च में खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज रद्द कर दी गई थी। इसी के साथ 29 मार्च से शुरू होने वाला आईपीएल भी अनिश्चितकाल के लिए रद्द कर दिया गया है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड